बिहार विधानसभा चुनाव 2020 : कटिहार में पप्पू का एलान, सरकार बनी तो इंटर पास बेटियों को स्कूटी और बेटे को देंगे बाइक

कटिहार में सभा को सबोधित करते पप्पू यादव
Publish Date:Wed, 28 Oct 2020 08:29 PM (IST) Author: Dilip Kumar Shukla

कटिहार, जेएनएन। बुधवार को जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह प्रगतिशील लोकतांत्रिक गठबंधन के संयोजक राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कोढ़ा विधानसभा क्षेत्र के तीनपनिया सिमरिया चौक स्थित मैदान में पार्टी के प्रत्याशी वकील दास के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया। पप्पू ने कहा कि उनकी लड़ाई आपको डर-अभाव से बाहर निकालने की है। सत्ता की मलाई खाने के लिए नहीं है।

सत्ता में आने के दो साल के भीतर 30 हजार स्नातक पास युवाओं को मिलेगी नौकरी

उन्होंने कहा कि सत्ता में आने के दो साल के भीतर 30 हजार स्नातक पास युवाओं को नौकरी देंगे। राज्य व केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि लॉकडाउन में 76 दिन तक घर से हमारे नेता बाहर नहीं निकले। वे लोगों के बीच मौजूद रहे। बस सेवा से कोटा में फंसे बच्चों को मुफ्त घर तक पहुंचाया। लॉकडाउन में अन्य प्रदेशों में फंसे मजदूरों को घर तक पहुंचाया। पटना में आई भीषण बाढ़ आई तो ट्रैक्टर से पैदल चलकर उनके घर तक पहुंचाया और लोगों को दो वक्त की रोटी पहुंचाई।

तीन साल के अंदर बिहार को दुनिया का नंबर वन राज्य बनाएंगे

उन्होंने कहा कि एक मौका दीजिए तीन साल के अंदर बिहार को दुनिया का नंबर वन राज्य बना देंगे। उन्होंने कहा कि एनआरसी के विरोध में दिल्ली से लेकर पटना तक संघर्ष किया। उन्होंने कहा कि बिहार में हमारी सरकार बनेगी तो इंटर पास सभी बेटी को स्कूटी और बेटा को बाइक देंगे। पेंशन की राशि बढ़ाकर तीन हजार कर देंगे तथा गरीबों को वन बीएचके का घर बनाकर देने का वादा किया। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार बनी तो मजदूर का बेटा मजदूरी नहीं करेगा उन्हें पढऩे के लिए प्रत्येक माह की 28 तारीख को आठ हजार रुपया उनके खाते में दिया जाएगा। गंभीर रोग से पीडि़त लोगों की मुफ्त में जांच होगी। इस अवसर पर जाप के जिला अध्यक्ष सुनील यादव, प्रदेश महासचिव नैयर मसूद खान, प्रखंड महासचिव अनिल साह, नंद लाल यादव, नूर आलम, मो. नजीर, मो. तफसील आदि उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन संजय संवल ने किया।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.