ब‍िहार विधानसभा उपचुनाव 2021: तेजस्वी यादव की हुंकार- तारापुर में RJD की होगी जीत, राज्‍य में बदल जाएगी सरकार

ब‍िहार विधानसभा उपचुनाव 2021 तारापुर विधानसभा में चुनाव प्रचार के लिए तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे राजद नेता तेजस्‍वी यादव। असरंगज प्रखंड के लगभग दो दर्जन गांव का किया दौरा। नुक्कड़ सभा और रोड शो के जरिए राजद प्रत्याशी अरुण कुमार साह को वोट देने की अपील की।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 04:18 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 04:59 PM (IST)
ब‍िहार विधानसभा उपचुनाव 2021: तेजस्वी यादव की हुंकार- तारापुर में RJD की होगी जीत, राज्‍य में बदल जाएगी सरकार
तारापुर विधानसभा में रोड शो करते राजद नेता तेजस्‍वी यादव।

संवाद सूत्र, असरगंज (मुंगेर)। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi yadav) ने कहा कि सूबे में बदलाव की लहर चल रही है। तारापुर विधानसभा के लोग भी बदलाव के मूड में हैं। एनडीए की सरकार में  गरीबों और मध्यवर्गीय को देखने वाला कोई नहीं है, वोट के समय ही एनडीए को जनता की याद आती है। नेता प्रतिपक्ष रविवार को असरगंज प्रखंड के माछीडीह गांव में नुक्कड़ सभा कर रहे थे। तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे तेजस्वी ने पहले दिन दो दर्जन से ज्यादा गांव का दौरा कर रोड शो किया। तेजस्वी ने सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राज्य का विकास सिर्फ कागजों पर ही हुआ है।

तेजस्वी ने राजद प्रत्याशी अरुण कुमार साह को वोट देकर विधानसभा भेजने की अपील की। वहां के लोगों को 30 अक्टूबर को लालटेन पर वोट देने की बात कही। पूर्व केंद्रीय मंत्री जयप्रकाश नारायण यादव ने कहा कि तारापुर में डेढ़ दशक से कोई विकास का काम नहीं हुआ है, इस बार यहां की जनता एनडीए के झांसे में नहीं आने वाली है। अध्यक्षता संजय यादव ने की। सभा में राजद विधायक मु. निहाल उद्​दीन, राजवंशी कुशवाहा, पूर्व विधायक रामदेव यादव, प्रदेश महासचिव डा. चक्रपाणि हिमांशु, प्रदेश सचिव डा. तिरुपति नाथ यादव, शक्ति यादव, जिलाध्यक्ष देवकी नंदन सिंह, अविनाश कुमार विधार्थी, मु. साहेब मलिक, प्रो. खालीद अंसारी, राजद प्रखंड अध्यक्ष विजय पजियारा सहित कई गणमान्य थे।

तेजस्‍वी यादव ने कहा कि बिहार में दो विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव हो रहे हैं। दोनों सीट से राजद की जीत होगी।और इसके बाद राज्‍य में राजद की भी सरकार बन जाएगी। जनता का बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने  विश्‍वास खो दिया है। इस बार जनता सरकार को सब‍क सिखाएगी।  

इन गांवों में किया जनसंपर्क

तेजस्वी यादव ने मदारपुर, विशनपुर, भतेड़ी, छोटी मंगरप्पा, दुल्हर, मांझीडीह, बेरांय, चौरगांव, ममई, सजुआ, छोटी कोड़ियन, मासूमगंज, लदौआ, विक्रमपुर असरगंज बाजार व गोड़ों सहित दो दर्जन से गांव का दौरा कर राजद प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने की अपील की।

chat bot
आपका साथी