Bihar: भागलपुर के एक सरकारी कार्यालय कक्ष में रात्रि प्रहरी के साथ पकड़ी गई एक महिला, फ‍िर तो यह होना ही था

महिला पर भी लोगों ने कई आशंका जाहिर की।

भागलपुर के आवास बोर्ड कार्यालय कक्ष से लोगों ने एक महिला को संदेहास्पद स्थिति में पकड़ा। वह वहां के रात्रि प्रहरी से मिलने आई थी। लोगों ने पूछा रात्रि प्रहरी के कक्ष में वह क्‍या रही थी। भीड़ हो गई थी आक्रोशित।

Dilip Kumar ShuklaMon, 10 May 2021 08:28 AM (IST)

जागरण संवाददाता, भागलपुर। भागलपुर के बरारी थानाक्षेत्र के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी स्थित बिहार राज्य आवास बोर्ड के कार्यालय कक्ष से देर शाम एक महिला को लोगों ने संदेहास्पद स्थिति में पकड़ लिया। महिला कमरे में रात्रि प्रहरी के साथ बंद थी। लोगों ने शोर मचा कर कॉलोनी से काफी संख्या में भीड़ जुटा ली। लोगाें ने पूछा कि आखिर वह रात्रि प्रहरी के साथ कमरे में क्‍या कर रही है। रात्रि प्रहरी से उसका क्‍या संबंध था। महिला को भी लोगों ने पकड़ कर रख लिया था। पुलिस काे इसकी सूचना दी गई। लोगों की भीड़ देखकर रात्रि प्रहरी मौके से किसी तरह फरार हो गया।

बरारी थानाध्यक्ष नवनीश कुमार को सूचना दी तो आनन-फानन में पुलिस की गश्ती दल मौके पर पहुंच गई। कमरे को खुलवाया तो अंदर सिर्फ एक महिला थी। रात्रि प्रहरी मौके से भाग चुका था। बरारी थानाध्यक्ष ने बताया कि रात्रि प्रहरी के बुलावे पर महिला पहुंची थी। रात्रि प्रहरी बसंत यादव खंजरपुर का रहने वाला है। बरारी पुलिस को कॉलोनी के लोगों ने बताया कि कॉलोनी से कई मोटरसाइकिल चोरी चली गई है। महिला का बाइक चोर गिरोह से ताल्लुक है। सीसी कैमरे में एक महिला की तस्वीर बाइक चोरी करने वाले बदमाश के साथ कैद है। उसके चेहरे से महिला का चेहरा काफी मिलता -जुलता है।

बरारी थानाध्यक्ष के निर्देश पर महिला पुलिस बल के सहयोग से महिला को हिरासत में ले लिया गया। उसे बरारी थाना लाया गया। घटनास्थल पर कोई आपत्तिजनक और परिस्थिति जन्य साक्ष्य नहीं मिला है। मौके पर रात्रि प्रहरी के नहीं रहने और महिला ने पूछताछ में कहा कि वह वहां बुलाने पर गई थी। महिला के बच्चे भी जानकारी पर वहां पहुच गए। बरारी पुलिस ने मामले में किसी के वादी नहीं बनने पर बंध पत्र भरवा कर मुक्त कर दिया। बरारी पुलिस का कहना है कि मामले में किसी की तरफ से केश दर्ज कराने सामने नहीं आया। लोग प्रश्‍न कर रहे हैं कि वे रात्रि प्रहरी के साथ कक्ष में क्‍यों गई थी।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.