Bihar: प्यार का इजहार करना इस युवक को पड़ा भारी, जानिए... क्‍या है पूरा मामला

भागलपुर में प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमी को अगवा लिया है।

प्यार का इजहार किया तो प्रेमिका के घरवालों ने किया सरफराज को अगवा हत्या की जताई जा रही आशंका। भागलपुर के हबीबपुर थानाक्षेत्र के राबिया कॉलोनी का रहने वाला है सरफराज चमेलीचक से किया गया अगवा। मां बीबी सीमा के बयान पर आलम समेत चार नामजद पुलिस कर रही छापेमारी।

Dilip Kumar ShuklaThu, 06 May 2021 08:59 AM (IST)

जागरण संवाददाता, भागलपुर। हबीबपुर थानाक्षेत्र के राबिया कॉलोनी करोड़ी बाजार निवासी मुहम्मद सरफराज का चमेलीचक से अपहरण कर लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। बेटे को अगवा कर लिए जाने की जानकारी मिलते ही उसकी मां बीबी सीमा ने हबीबपुर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर कृपा सागर को जानकारी दे चमेलीचक निवासी युवती के पिता समेत चार लोगों को अपहरण का आरोपित बनाया है। अगवा सरफराज की मां ने आशंका जाहिर की है कि आरोपितों ने उसके बेटे को अगवा कर उसकी हत्या कर दी है। हबीबपुर इंस्पेक्टर कृपा सागर अगवा युवक की सकुशल बरामदगी के लिए अलग-अलग पुलिस टीम गठित कर छापेमारी करा रहे हैं।

चमेलीचक निवासी युवती से करता था प्रेम, युवती भी करती है बेइंतहा प्यार पर उसके घर वालों ने अंजाम भुगतने की दी थी धमकी

सरफराज की मां बीबी सीमा ने हबीबपुर पुलिस को बताया है कि उसके लड़के का चमेलीचक निवासी एक युवते से प्रेम सम्बन्ध चल रहा था। उसके पिता और उसके भाइयों को दोनों के बीच चल रहे प्रेम सम्बंध किसी भी सूरत में मंजूर नहीं था। इसबात को लेकर कई बार तनातनी भी हुई थी। उसके बेटे को जान से मारने की धमकी आरोपितों ने दे रखी थी। दर्ज केस में सरफराज की मां ने कहा है कि उसका लड़का और वो युवती चमेलीचक के एक बगीचे में अक्सर मिला करते थे। 29 अप्रैल को दोनो को बगीचे में बातचीत करता देख युवती के भाइयों ने सरफराज की जमकर पिटाई कर दी थी। उसे हेलमेट के प्रहार कर बेरहमी से मारा था तब वह किसी तरह अपनी जान बचा कर नंगे पांव भागा था। मां ने पुलिस को जानकारी दी है कि इफ्तारी बाद सरफराज के मोबाइल पर कॉल कर इमामबाड़े के पास बुलाया गया। वह उसे बोलकर गया। फिर अज्ञात मोबाइल नम्बर से उसे कॉल आया कि उसका बेटा शाहजंगी में है, रात को नहीं आएगा। उसके बाद से उसका बेटा गायब है। मां ने हबीबपुर इंस्पेक्टर के समक्ष इसबात की आशंका जताई है कि उसके बेटे का अपहरण उसकी प्रेमिका के पिता समेत चारों आरोपितों ने कर लिया है। उसने बेटे की हत्या कर दिए जाने की भी आशंका जताते हुए पुलिस को कानूनी कार्रवाई करने का अनुरोध किया है। हबीबपुर पुलिस ने केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है, उधर आरोपित भूमिगत हो गए हैं।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.