Big news from Bhagalpur: एसएम कॉलेज रोड से छात्रा को उठाया, एक माह पूर्व भाई को भी पीटा था

भागलपुर के एसएम कॉलेज रोड से एक छात्रा को अगवा कर लिया गया। वह खंजरपुर की रहने वाली है छात्रा एक माह पूर्व उसके भाई की हुई थी पिटाई। छात्रा को घर के कुछ दूरी पर एक मंदिर के पास से स्कॉर्पियो से उसे अगवा किया गया है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 10:55 AM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 01:45 PM (IST)
Big news from Bhagalpur: एसएम कॉलेज रोड से छात्रा को उठाया, एक माह पूर्व भाई को भी पीटा था
भागलपुर में एक छात्रा का अपहरण कर लिया गया।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। बरारी थाना क्षेत्र के एसएम कॉलेज रोड से सोमवार की सुबह एक छात्रा को उठा लिया गया। खंजरपुर की रहने वाली छात्रा के स्वजन उसकी तलाश सरगर्मी से कर रहे हैं। गोला घाट स्थित एक लॉज में रहने वाले एक छात्र के साथ इस क्रम में मारपीट की घटना भी हुई है। घटना की जानकारी बरारी पुलिस को दी गई है।

जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह करीब आठ बजे छात्रा को घर के चंद फर्लांग दूरी पर एक मंदिर के पास से स्कॉर्पियो से अगवा किया गया है। बांका जिले के शंभूगंज निवासी रीतेश रौशन नामक युवक अपने सहयोगियों के साथ छात्रा के अपहरण को अंजाम दिया है, ऐसी बात सामने आ रही है। एक माह पूर्व छात्रा के भाई के साथ प्रेम-प्रसंग को लेकर ही मारपीट की घटना हुई थी। जिसको लेकर कुछ दिनों तक तनाव कायम था।

बताया जा रहा है कि भाई को दोनों का मिलना-जुलना जरा भी पसंद नहीं था। इसको लेकर ही मारपीट की घटना हुई थी। अगवा छात्रा के स्वजन छात्रा की तलाश में बांका के जेठौरनाथ इलाके में भी गए हैं। बरारी पुलिस का कहना है कि मामले में छात्रा के घर वालों ने आवेदन नहीं दिया है। लेकिन मामला संज्ञान में आने पर छात्रा की खोजबीन का प्रयास किया जा रहा है।

स्नातक तृतीय वर्ष के सत्र की पढ़ाई कर रही है छात्रा

अगवा छात्रा एसएम कॉलेज में स्नातक तृतीय वर्ष के सत्र में पढ़ाई कर रही है। आरोपित युवक गोलाघाट स्थित एक लॉज में रहता था। अक्सर उसे छात्रा के घर के आगे सफेद रंग की अपाचे गाड़ी पर देखा जाता था। शहर के एक शापिंग माल स्थित एक पिज्जा रेस्टोरेंट में दोनों अपने अन्य साथियों-सहेलियों के साथ पार्टी मनाते थे। ऐसी जानकारी सामने आ रही है।

स्‍वजन दहशत में

भागलपुर में छात्रा के अपहरण से स्‍वजन दहशत में हैं। स्‍वजनों ने पुलिस से शीघ्र उसकी बरामदगी की गुहार लगाई है। स्‍वजनों ने बताया कि लगातार अपराधी कई दिनों से उसे धमकी दे रहे थे। हालांकि अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है।

chat bot
आपका साथी