जमुई में देर शाम बड़ी वारदात: बैंक से चार लाख 76 हजार लेकर घर लौट रहे सीएसपी संचालक से लूट, विरोध करने पर सर फोड़ा

जमुई में हाल के दिनों में अपराध का ग्राफ बढ़ गया है। अपराधी लगतार वारदात को अंजाम दे रहे हैं। बुधवार की शाम एक सीएसपी संचालक से चार लाख 76 हजार रुपये अपराधियों ने लूट लिए। इस दौरान मारपीट भी की।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 08:08 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 08:08 PM (IST)
जमुई में देर शाम बड़ी वारदात: बैंक से चार लाख 76 हजार लेकर घर लौट रहे सीएसपी संचालक से लूट, विरोध करने पर सर फोड़ा
जमुई में हाल के दिनों में अपराध का ग्राफ बढ़ गया है।

जागरण संवाददाता, जमुई। सिकंदरा थाना क्षेत्र के सबलबीघा मुसहरी के समीप बुधवार की संध्या एक सीएसपी संचालक से बाइक सवार तीन अपराधियों ने डंडे से वार कर 4 लाख 76 हजार छीन कर फरार हो गया। डंडे की वार से सीएसपी संचालक एवं उसके एक मित्र घायल हो गया।

जानकारी के मुताबिक राजपुरा गांव के सीएसपी संचालक सबलबीघा गांव निवासी तरुण कुमार पिता स्वर्गीय सुरेंद्र साव अपने मित्र राजपुरा गांव के ही सौरभ कुमार पिता राकेश शर्मा के साथ सिकंदरा स्टेट बैंक से 4 लाख 76 हजार की निकासी कर भुल्लो के रास्ते अपना गांव सबलबीघा जा रहा था। इसी क्रम में पल्सर पर सवार तीन अपराधियों ने भुल्लो गांव से पीछा करना शुरू कर दिया और सबलबीघा मुसहरी के समीप सीएसपी संचालक एवं उसके मित्र के सर पर पीछे से डंडे से वार कर दिया। दोनों युवक के नीचे गिरते ही संचालक के हाथ से बैग छीनकर फरार हो गया।

स्‍वजनों ने अस्‍पताल में कराया भर्ती 

घायल अवस्था में गिरे दोनों युवक को स्वजनों की मदद से सिकंदरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए दोनों को जमुई सदर अस्पताल रेफर कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही सिकंदरा थाने की पुलिस ने छानबीन करना शुरू कर दिया है। थानाध्यक्ष सदाशिव कुमार साहा ने कहा कि छानबीन की जा रही है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हाल के दिनों में बड़ गया है अपराध का ग्राफ

जमुई में हाल के दिनों में अपराध का ग्राफ बढ़ गया है। लूट-पाट की घटनाओं को अपराधी लगातार अंजाम दे रहे हैं। इससे पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने लगा है। शहर में नियमित रूप से रात्रि गश्ती भी नहीं हो रही है। वहीं, पुलिस अधिकारियों की मानें तो अपराध को कम करने के लिए पुलिस लगातार अभियान चला रही है। नियमित रूप से वाहन चेकिंग अभियान भी चलाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी