शराब तस्करों के खिलाफ किशनगंज पुलिस की बड़ी कार्रवाई, बहादुरगंज व कोचाधामन में शराब लदे ट्रक व कार जब्त

किशनगंज पुलिस ने शराब तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। एसपी कुमार आशीष के निर्देश पर एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी के नेतृत्व में गठित टीम के द्वारा की गई इस कार्रवाई में मधेपुरा निवासी एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया।

Abhishek KumarMon, 31 May 2021 08:34 PM (IST)
किशनगंज पुलिस ने शराब तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है।

संवाद सहयोगी, किशनगंज। पश्चित बंगाल से ट्रक व कार से तस्करी कर ले जा रहे 2229 लीटर विदेशी शराब की खेप को किशनगंज पुलिस ने जब्त कर लिया। एसपी कुमार आशीष के निर्देश पर एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी के नेतृत्व में गठित टीम के द्वारा की गई इस कार्रवाई में मधेपुरा निवासी एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया। रविवार रात को की गई कार्रवाई के दौरान अन्य तस्कर फरार हो गए, जिसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।

जानकारी के अनुसार बंगाल के दालकोला से किशनगंज-बहादुरगंज के रास्ते शराब तस्करी की गुप्त सूचना बाद रविवार देर शाम को बहादुरगंज थानाध्यक्ष संजय कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने एलआरपी चौक के निकट वाहन जांच तेज कर दी।

पुलिस को देख ट्रक संख्या डब्ल्यू बी 59ए 6717 के चालक ने गोपालपुर किशोर भ_ा के रास्ते निकलने की चेष्टा की। पुलिस को इसकी भनक लग गई और ट्रक का पीछा करने लगी। जिससे घबराकर ट्रक चालक ने सड़क किनारे वाहन खड़ी कर फरार हो गया। जिसे मौके पर पहुंची शराब लदा ट्रक को जब्त कर थाना ले आई। तलाशी में ट्रक से इम्पीरियल ब्लू ब्रांड की 28 कार्टनों में भरे 252 लीटर हरियाणा निर्मित शराब के साथ साथ झारखंड निर्मित इम्पीरियल ब्लू ब्रांड की 87 कार्टूनों में भरे 783 लीटर विदेशी शराब व हरियाणा निर्मित मैकडोवेल्स ब्रांड की 115 कार्टनों में भरे 1035 लीटर विदेशी शराब बरामद की गई। बहादुरगंज थाना में अज्ञात के विरुद्ध केस दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई। वहीं चुड़ाकुट्टी गांव के समीप कोचाधामन थानाध्यक्ष सुमन कुमार ङ्क्षसह के नेतृत्व में वाहन जांच के दौरान संदेह के आधार पर किशनगंज की दिशा से तेज रफ्तार आ रही सफेद रंग की टाटा जेस्ट कार को रोका गया।

डीएल 1 जेड ई 8494 नंबर के कार को रोकते ही सवार दो व्यक्ति फरार होने लगा। पुलिस जवानों ने दूर तक पीछा कर मधेपुरा जिले के परसाही, कुमारखंड निवासी प्रदीप कुमार पिता महादेव यादव को दबोच लिया। जबकि दूसरा व्यक्ति अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। तलाशी के क्रम में वाहन में विदेशी शराब का कार्टन लदा हुआ पाया गया। जब्त वाहन से रॉयल चैलेंज ब्रांड की 81 लीटर व मैकडोवेल्स ब्रांड की 78 लीटर यानी कुल 159 लीटर विदेशी शराब बरामद की गई। गिरफ्तार किए गए आरोपित ने पूछताछ में बताया कि शराब की खेप दालकोला से तमवा सुपौल ले जा रहा था। फरार तस्कर त्रिवेणीगंज, सुपौल निवासी मुकेश कुमार है। कोचाधामन थाना में केस दर्ज कर आरोपित को न्यायिक हिरासत में सोमवार को जेल भेज दिया गया।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.