नवगछिया रेलवे स्टेशन के पास बड़ा हादसा, धूं-धूं कर जले लकड़ी गोदाम, नहीं हुआ कोई हताहत

नवगछिया रेलवे स्टेशन के पास बड़ा हादसा बुधवार की सुबह सवेरे देखने को मिला। यहां आगलगी की घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई। लकड़ी के दो गोदामों में लगी आग की चपेट में लाखों का माल जलकर खाक हो गया।

Shivam BajpaiWed, 22 Sep 2021 03:57 PM (IST)
धूं-धूकर जले लकड़ी के गोदाम, गनीमत-कोई हताहत नहीं।

संवाद सूत्र, नवगछिया। नवगछिया रेलवे स्टेशन के समीप दो लकड़ी के गोदामों में बुधवार की सुबह अचानक आग लग जाने से अफरा-तफरी मच गई। सुबह का समय होने के कारण नवगछिया बाजार सड़कों पर लोगों की आवाजाही कम थी। लेकिन आग की लपटें देखकर आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। आग लगने की सूचना पर जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची और तत्काल नवगछिया-भागलपुर अग्निशमन के दमकल को सूचना दी गई।

तत्काल मौके पर नवगछिया दमकल ने पहुंचकर आग पर नियंत्रण करने का प्रयास किया लेकिन आग की लपटें इतनी तेज थी कि वह नियंत्रण नहीं हो रही थीं। आग लगने की सूचना कटिहार रेल एसपी को दी गई, जिससे कटिहार एवं पूर्णिया के क्षेत्र से भी दमकल की गाड़ी भेजने लगे लेकिन भागलपुर की तीन दमकल गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर नियंत्रण कर लिया।

पढ़ें ये खबर: Champions of Change हैं IAS राहुल कुमार, पूर्णिया में रंग ला रहा उनका किताब दान अभियान, 10 साल में पेश की कई नजीर

मौके पर मौजूद जीआरपी थाना अध्यक्ष प्रमोद प्रसाद सिंह ने बताया कि आग का कारणों का पता नहीं चल पाया है। रेलवे स्टेशन के समीप आशीष कुमार एवं राजेंद्र शर्मा के लकड़ी के गोदाम में आग लगने से लाखों की क्षति हुई है अभी तक इसका आकलन नहीं किया जा सका है, उन्होंने बताया कि आग पर नियंत्रण 2 से ढाई घंटे बाद किया गया। इस आगलगी में किसी तरह की जान माल का नुकसान नहीं है लेकिन गोदाम में रखा लकड़ी का काफी नुकसान हुआ है।

कटिहार एवं पूर्णिया से भेजे गए दमकल की गाड़ी को बीच रास्ते से वापस भेज दिया गया। वहीं इतनी बड़ी आगलगी के बाद आरपीएफ के पुलिस पदाधिकारी से लेकर के बल नहीं होने पर स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश था कि इतनी बड़ी घटना हुई लेकिन आरपीएफ के अधिकारी या उसके बल मौके पर नहीं आए।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.