Big Accident In Bihar: मुंगेर में गंगा स्नान करने गए सात बच्चे डूबे, चार को निकाला गया

Big Accident In Bihar इस वक्त की बड़ी खबर मुंगेर से आ रही है। यहां गंगा नहाने गए सात बच्चे डूब गए। इनमें से चार का रेस्क्यू किया गया है। वहीं खबर लिखे जाने तक तीन का अता पता नहीं चल सका है।

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 02:24 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 02:24 PM (IST)
Big Accident In Bihar: मुंगेर में गंगा स्नान करने गए सात बच्चे डूबे, चार को निकाला गया
गंगा में डूबे सात बच्चे- चार का रेस्क्यू

संवाद सूत्र, मुंगेर। Big Accident In Bihar: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मय पंचायत स्थित गंगा घाट पर बुधवार की दोपहर स्नान के दौरान सात बच्चे डूब गए। इसमें से चार बच्चे को सुरक्षित निकाल लिया गया। तीन बच्चों का पता नहीं चल रहा है। घटना के बाद पूरे पंचायत में हड़कंप मच गया गांव के लोग घाट पर पहुंच गए हैं। सूचना मिलते ही एसडीआरएफ की टीम पहुंची। एसडीआरएफ की टीम तीनों बच्चों की तलाश कर रही है। लगभग दो घंटे हो गए, लेकिन किसी का पता नहीं चल सका है।

गंगा घाट पर स्थानीय विधायक प्रणव यादव, सदर सीओ शशिकांत कुमार स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि संतोष यादव, राकेश यादव हैं। इस घटना में पंचायत के सिकंदरपुर के ललन शाह के आठ वर्षीय पुत्र प्रेम कुमार, विक्रम साह के छह वर्षीय पुत्र राकेश कुमार और चंद्रशेखर यादव के 12 वर्षीय पुत्र आदित्य कुमार है। तीनों बच्चों की खोजबीन की जा रही है। गंगा में जाल भी लगाया गया है। बताते चलें कि आदित्य कुमार चंद्रशेखर यादव का इकलौता पुत्र गंगा में समा गया। इस घटना से परिवार में कोहराम सा मचा हुआ है।

बुझ गया घर का चिराग, मचा है हाहाकार

मय पंचायत की घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। गांव वाले भी खामोश हैं। परिवार वालों का हाल बेहाल है। चंद्रशेखर यादव का इकलौता पुत्र आदित्य अब इस दुनिया में नहीं रहा।अष्टमी के के दिन पूरे जिले में जहां उत्सव का माहौल है, वहीं आदित के घर में सन्नाटा पसरा हुआ है। इकलौते चिराग को खोने का गम हर किसी को है। पड़ोस के लोग परिवार वालों को सांत्वना देने पहुंच रहे हैं। लोग आदित्य के व्यवहार का चर्चा कर रहे हैं।गंगा स्नान करने गए सात बच्चे डूबे, चार को निकाला

तीन बच्चों का पता नहीं चल रहा है। घटना के बाद पूरे पंचायत में हड़कंप मच गया गांव के लोग घाट पर पहुंच गए हैं। सूचना मिलते ही एसडीआरएफ की टीम पहुंची। एसडीआरएफ की टीम तीनों बच्चों की तलाश कर रही है। लगभग दो घंटे हो गए, लेकिन किसी का पता नहीं चल सका है। गंगा घाट पर स्थानीय विधायक प्रणव यादव, सदर सीओ, स्थानीय मुखिया हैं । इस घटना में में पंचायत के सिकंदरपुर के ललन शाह के आठ वर्षीय पुत्र प्रेम कुमार, विक्रम शाह के छह वर्षीय पुत्र राकेश कुमार और चंद्रशेखर यादव के 12 वर्षीय पुत्र आदित्य कुमार घर का पता नहीं चल रहा है। तीनों बच्चों की खोजबीन की जा रही है। जाल भी लगाया गया है। मौके पर पुलिस प्रशासन पहुंच चुका है।  स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
chat bot
आपका साथी