कृषि कानून वापस लेने सहित महंगाई व बेरोजगारी के विरोध में भारत बंद 27 सितंबर को, भागलपुर में निकाला मशाल जुलूस

27 सितंबर को भारत बंद है। इसके लिए लगातार कड़ी सुरक्षा-व्यवस्था रहेगी। पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर एसएसपी ने पुलिस पदाधिकारियों को किया सतर्क। 27 सितंबर को भारत बंद है। इसके लिए लगातार कड़ी सुरक्षा-व्यवस्था रहेगी। पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर एसएसपी ने पुलिस पदाधिकारियों को किया सतर्क।

Dilip Kumar ShuklaSun, 26 Sep 2021 09:56 AM (IST)
भारत बंद को भगालपुर में मशाल जुलूस निकाला गया।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। कृषि कानून वापस लेने, सरकारी संपत्तियों के निजीकरण, मंहगाई और बेरोजगारी आदि मुद्दे को लेकर 27 सितंबर को भाकपा माले ने भारत बंद का आह्वान किया है। इसको लेकर पुलिस मुख्यालय ने सुरक्षा व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त रखने का निर्देश दिया है। उक्त निर्देश के आलोक में एसएसपी निताशा गुडिय़ा ने जिले में सुरक्षा के कड़े इंतजाम को लेकर पुलिस पदाधिकारियों को सभी एहतियाती कदम उठाने को कहा है। भाकपा माले के भारत बंद को लेकर रविवार को सभी जिलों में शाम को मशाल जुलूस निकाले जाने की संभावना है। इसको लेकर प्रशासनिक सतर्कता और सुरक्षा को लेकर थानास्तर पर सतर्कता बरतने को कहा गया है। भारत बंद में महागठबंधन के सभी घटक दलों के शामिल होने की संभावना को देखते हुए अपर पुलिस महानिदेशक ने डीआइजी सुजीत कुमार को इस बाबत सभी सुरक्षात्मक कदम रेंज में उठाने को कहा है।

 

बिहपुर बीडीओ ने की पुलिस पदाधिकारी व सेक्टर पदाधिकारी के साथ बैठक

राज्य में होने वाले पंचायत चुनाव के पांचवे चरण में 24 अक्टूबर को बिहपुर प्रखंड में चुनाव होगा। प्रखंड में निष्पक्ष व शांतिपूर्ण चुनाव को लेकर सरकारी व प्राशसनिक तैयारी जारी है।इसी कड़ी में शनिवार को प्रखंड के ट्रायसम भवन में बीडीओ सह आरओ सतीश कुमार ने बिहपुर थानाध्यक्ष राजकुमार स‍िंह, झंडापुर ओपी प्रभारी सतीशचद्र स‍िंंह, नदी थानाध्यक्ष सतीशचंद्र सिंंह व सभी 20 सेक्टर पदाधिकारी के साथ बैठक किया। इस बैठक में आसन्न पंचायत चुनाव तैयारियों को शांतिपूर्ण व निष्पक्ष तरीके से संपन्न कराने को लेकर जरूरी बिदुंओ पर चर्चा किया गया।बैठक में बीडीओ ने 30 सितंबर से शुरू होने वाले नामांकन का पर्चा दाखिल होने की प्रक्रिया के दौरान अलग अलग काउंटर व टेबूल, एआरओ की ड्यूटी के बारे में विवाद रहित व चुनाव गाइडलाइन के अनुरूप जरूरी नियमानुकूल बातों की जानकारी भी दिया। सभी संबधित क्षेत्रों के पुलिस पदाधिकारी एवं सेक्टर पदाधिकारी को क्षेत्र भ्रमण कर आदर्श चुनाव आचार संहिता का अनुपालन कराने का निर्देश दिया।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.