Bhagalpur Weather Update: आसमान में छाए रहेंगे बादल, हो सकती है झमाझम बारिश

Bhagalpur Weather Update आसमान में आज पूरे दिन बादल छाए रहेंगे। इस दौरान झमाझम बारिश हो सकती है। वहीं अधिकतम और न्‍यूनतम तापमान में उतार-चढ़ाव देखने को नहीं मिलेगा। बीएयू के मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अुनसार अगले...!

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Mon, 23 Aug 2021 07:44 AM (IST) Updated:Mon, 23 Aug 2021 07:44 AM (IST)
Bhagalpur Weather Update: आसमान में छाए रहेंगे बादल, हो सकती है झमाझम बारिश
Bhagalpur Weather Update: आसमान में आज पूरे दिन बादल छाए रहेंगे।

 आनलाइन डेस्‍क, भागलपुर। Bhagalpur Weather Update: तीन दिनों तक उमस भरी गर्मी के बाद आज सोमवार को मौसम का मिजाज बदला-बदला नजर आ रहा है। सुबह से ही आसमान में बादल छाए हुए हैं। इस दौरान बूंदा-बांदी बारिश भी हो रही है। 

कमोबेश यह स्थिति कोसी, सीमांचल और पूर्व बिहार के बांका, भागलपुर, लखीसराय, कटिहार, पूर्णिया, मुंगेर, जमुई, खगडि़या, मधेपुरा, सहरसा, सुपौल, अररिया और किशनगंज में हैं। यहां आज पूरे दिन आकाश में बादल छाए रहेंगे। इस दौरान झमाझम बारिश के भी आसार हैं। 

मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार अधिकतम और न्‍यूनतम तापमान स्थिर बना रहेगा। इसमें उतार-चढ़ाव देखने को नहीं मिलेगा। वहीं, कोसी, सीमांचल और पूर्व बिहार में बाढ़ का पानी भी तेजी से घटने लगा है। भागलपुर और मुंगेर में गंगा का जलस्‍तर तेजी से घट रहा है। एक से दो दिनों के अंदर एनएच पर छोटी वाहनों का परिचालन शुरू हो सकता है। 

जहांगीरपुर बैसी में बाढ़ के पानी से जनजीवन अस्त-व्यस्त

संसू, नवगछिया : रंगरा चौक प्रखंड के जहांगीरपुर बैसी में बाढ़ का पानी आने से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। मुखिया प्रतिनिधि संजय मंडल ने जानकारी देते हुए बताया कि 17 अगस्त को बुढिय़ा बांध टूटने से बाढ़ का पानी जहांगीरपुर बैसी में प्रवेश किया था। बाढ़ के पानी में कई लोगों का घर गिर गया। महेंद्र हरिजन, छ_ाु हरिजन, मध्धी हरिजन, मु. मोजीम, जुम्मन बैठा, सोयेब बैठा, फुलेना बैठा, जब्बार बैठा, इसराफिल बैठा, डब्लू बैठा, अजीम बैठा, सैयद बैठा, तनवीर बैठा, शहारी बैठा, इसराइल बैठा का घर गिर गया।

पूर्व सरपंच प्रतिनिधि मु. गफ्फार ने बताया कि बाढ़ से 16 सौ घर प्रभावित हुए हैं। बाढ़ से लोग काफी परेशान हैं। हालांकि कोसी नदी का पानी कम होने से राहत हैं, ङ्क्षकतु परेशानी कम नहीं हुई। बाढ़ से परेशान लोगों को अभी तक राहत सामग्री नहीं मिली हैं। इस संबंध में कई बार रंगरा चौक अंचल के सीओ को जानकारी दी गई, ङ्क्षकतु कोई सुनवाई नहीं हुई।  

chat bot
आपका साथी