Road accident madhepura : बारात से लौट रहे बाइक चालक हुए अनियंत्रित, वाहन से टक्‍कर, मौत

Road accident madhepura एसएच 58 मुख्य मार्ग लौआलगाम के समीप सड़क हादसे में बाइक चालक की मौत हो गई। बाइक चालक आलमनगर थाना क्षेत्र के हरिहर टोला निवासी राजेंद्र मंडल के 21 वर्षीय पुत्र नीरज कुमार है। वह बाइक लेकर बारात में शामिल होने गया था।

By Dilip Kumar shuklaEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 04:12 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 04:12 PM (IST)
Road accident madhepura : बारात से लौट रहे बाइक चालक हुए अनियंत्रित, वाहन से टक्‍कर, मौत
Road accident madhepura : मधेपुरा में सड़क दुर्घटना में एक की मौत।

जागरण संवाददाता, मधेपुरा। Road accident madhepura : चौसा-भटगमा एसएच 58 मुख्य मार्ग लौआलगाम के समीप सड़क हादसे में बाइक चालक की मौत हो गई। जबकि बाइक सवार एक अन्य युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जख्मी को ग्रामीणों की मदद से चौसा सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

बाइक चालक युवक की पहचान आलमनगर थाना क्षेत्र के हरिहर टोला निवासी राजेंद्र मंडल के 21 वर्षीय पुत्र नीरज कुमार के रूप में हुई है। बाइक पर चालक के गांव के ही 30 वर्षीय युवक चन्द्र किशोर कुमार मंडल साथ निकले थे। दोनों बाइक सवार युवक अपने गांव के ही लड्डू मंडल के पुत्र मनीष कुमार की शादी में चौसा थाना क्षेत्र के भटगमा गरैया टोला में सोमवार की रात्रि में बाइक से बारात आए हुए थे। मंगलवार को अहले सुबह करीब छह बजे वापस लौटने के दौरान लौआलगान एक ढाबा के समीप बाइक सवार अनियंत्रित होकर अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए। बाइक सवार युवक की घटना स्थल पर मौत हो गई।

वहीं हादसे में घायल युवक का उपचार सीएचसी चौसा के कराया गया। घटना की जानकारी मिलते ही चौसा थानाध्यक्ष रवीश कुमार रंजन ने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक के शव को अपने कब्जे में लिया। थानाध्यक्ष रविश कुमार रंजन ने बताया कि मृतक के शव व दुर्घटनाग्रस्त मोटरसाइकिल एचएफ डीलक्स बीआर 11 एके 5497 को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया। घटना को लेकर पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है। बताया जा रहा है कि मृतक तीन भाई-बहन में सबसे बड़ा था। घटना के बाद थाना पहुंचे परिजनों मे कोहराम मचा हुआ था।

ऑटो व पिकअप वैन में सीधी टक्कर, एक की मौत दूसरा गंभीर

लखीसराय। सोमवार की सुबह घने कोहरे ने एक व्यक्ति की जान ले ली। किऊल-बन्नूबगीचा मुख्य सड़क पर किऊल थाना क्षेत्र के लाखोचक गांव के मोड़ के पास एक ऑटो और एवं पिकअप वैन की सीधी टक्कर कोहरे के कारण हो गई। इसमें ऑटो पर सवार चार लोग जख्मी हो गए। इलाज के लिए जमुई ले जाने के दौरान रास्ते में ही लाखोचक गांव निवासी धारी महतो के पुत्र प्रमोद महतो उर्फ मोदा (35) की मौत हो गई। घायलों में शेखपुरा जिले के पोखरपुर निवासी नागेश्वर यादव की स्थिति चिंताजनक है।

chat bot
आपका साथी