कांग्रेस विधायक के बॉडीगार्ड पर गरमाई भागलपुर की राजनीति... भाजपा एमएलसी ने एसएसपी से की शिकायत

भागलपुर में कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा के बॉडीगार्ड द्वारा भाजपा एलएलसी डॉ एनके यादव के साथ दुर्व्‍यवहार के बाद राजनीति गरमा गई है। डॉ यादव ने इस पूरे प्रकरण की शिकायत एसएसपी से की है।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 07:30 AM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 07:30 AM (IST)
कांग्रेस विधायक के बॉडीगार्ड पर गरमाई भागलपुर की राजनीति... भाजपा एमएलसी ने एसएसपी से की शिकायत
भागलपुर में कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा और भाजपा एलएलसी डॉ एनके यादव।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। भाजपा एमएलसी डॉक्टर एनके यादव के साथ कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा के अंगरक्षकों ने दुव्र्यवहार किया। घटना अकबरनगर- शाहकुंड मार्ग पर रविवार देर शाम को घटी।

वे जिला परिषद अध्यक्ष की मां के श्राद्ध भोज में भाग लेने जा रहे थे। डॉ. यादव ने सोमवार को अजीत शर्मा के अंगरक्षक की शिकायत एसएसपी निताशा गुडिय़ा से की। एसएसपी ने मामले में जांच कर विधिसम्मत कार्रवाई की बात कही है।

जानकारी के अनुसार, डॉ. एनके यादव की गाड़ी डायवर्सन में फंसी थी, पीछे से अजित शर्मा की गाड़ी भी पहुंची। तभी गाड़ी से उतर कांग्रेस विधायक के अंगरक्षकों ने डॉक्टर यादव की गाड़ी के पास पहुंचे और उसे हटाने को लेकर दुव्र्यवहार किया। डॉक्टर यादव के परिचय देने पर भी अंगरक्षकों का दुव्र्यवहार नहीं रुका। इस दौरान अजीत शर्मा की गाड़ी में बैठे राजद नेता चक्रपाणि हिमांशु ने बीच-बचाव कर मामला शांत तो करा दिया लेकिन दुव्र्यवहार से आहत एमएलसी ने इसकी शिकायत एसएसपी से कर दी।

इस घटना की लोगों ने की निंदा

भाजपा एमएलसी डॉक्टर एनके यादव के साथ कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा के अंगरक्षकों द्वार दुव्र्यवहार किए जाने को लेकर पूरे दिन शहर में चर्चा होती रही। इस घटना की हर किसी ने निंदा की। राजनीतिक दलों के पदाधिकारी हालांकि आधिकारिक तौर पर इस मामले में कुछ नहीं बोले हैं।

chat bot
आपका साथी