भागलपुर समाचार: नाथनगर में सड़क हादसा, जमुई DSP समेत तीन घायल

भागलपुर के नाथनगर में सड़क हादसे में जमुई DSP समेत तीन घायल हो गए। हादसा उस वक्त हुआ जब डीएसपी का वाहन अनियंत्रित हो गया। मिली सूचना के मुताबिक सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है...

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 05:09 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 05:09 PM (IST)
भागलपुर समाचार: नाथनगर में सड़क हादसा, जमुई DSP समेत तीन घायल
दुर्घटनाग्रस्त हुआ जमुई डीएसपी की गाड़ी, फोटो-जागरण।

संवाद सूत्र, नाथनगर (भागलपुर)।  जिले के नाथनगर थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में जमुई डीएसपी  उमेश कुमार समेत तीन घायल हो गए हैं। हादसा दोगच्छी बाईपास के समीप हुआ है। इसके बाद सभी को प्राथमिक उपचार के लिए नजदीक के अस्पताल ले जाया गया है।

आटो को बचाने के चलते डीएसपी का वाहन अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराया। डीएसपी उमेश कुमार समेत रीडर गणेश कुमार और चालक जख्मी हो गए हैं। अकबरनगर-भागलपुर मुख्य मार्ग पर हुआ है।

सूचना पाकर मौके मधूसूदनपुर थाना अध्यक्ष मिथलेश कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। वे डीएसपी व घायलों को लेकर अस्पताल पहुंचे। डीएसपी को मामूली चोटें लगी हैं। रीडर के सिर पर गहरा घाव हुआ है। चालक का चेहरा चोटिल हो गया है। अंगरक्षक प्रमोद कुमार ने बताया कि नाथनगर सिपाही प्रशिक्षण केंद्र आए थे। वहां से वापस जमुई लौट रहे थे इसी क्रम में दुर्घटना हो गई।

भागलपुर समाचार:  प्राक्टर आवास के समीप सरकारी क्वार्टर पर अवैध कब्जा

जागरण संवाददाता, भागलपुर। टीएमबीयू के लालबाग परिसर स्थित प्राक्टर डा. रतन मंडल के आवास के बगल में सरकारी आवास पर वर्षों से अवैध कब्जा है। बावजूद उन्हें हटाने के लिए अब तक प्रयास नहीं हो रहा है। बुधवार को यह मुद्दा लालबाग परिसर के सभी शिक्षकों ने विवि अधिकारियों के साथ वार्ता के समय भी मजबूती से उठाया। शिक्षकों ने एक स्वर में अवैध कब्जे की जानकारी प्राक्टर डा. रतन मंडल और कुलसचिव डा. निरंजन प्रसाद यादव के सामने उठाया।

इस पर अवैध कब्जाधारियों को नोटिस कर हटाने पर सहमति बनी। प्राक्टर ने भी कहा था कि उनके बगल में जो क्वार्टर है, वह जर्जर हालत में हैं। वहां के कर्मचारी क्वार्टर में कुछ लोग वर्षों से रह रहे हैं। प्राक्टर ने कहा कि उन लोगों को हास्टल खाली करने के लिए नोटिस दिया गया है। उन्होंने कहा कि वे लोग खाली कर देंगे। अन्यथा परिसर में रहने वाले लोगों के विरूद्ध आगे की कार्रवाई की जाएगी। शिक्षकों ने मांग की है कि परिसर में जहां भी अवैध कब्जा है उसे खाली कराया जाए। आरओ, एआरओ, सेक्टर पदाधिकारी ने भाग लिया

अनुमंडल कार्यलय के सभागार में इवीएम कमीशनिंग का प्रशिक्षण दिया गया

संवाद सहयोगी, नवगछिया: अनुमंडल कार्यलय के सभागार में इवीएम कमीशनिंग प्रशिक्षण दिया गया। प्रशिक्षक डीआरडीए के डायरेक्टर ने प्रोजेक्टर के माध्यम से बताया। ज्ञातव्य हो कि 24 अक्टूवर को नारायणपुर एवं बिहपुर प्रखंड में पंचायत में पंचायत चुनाव हैं। इसी को लेकर प्रशिक्षण दिया गया। प्रशिक्षण के दौरान कर्मियों को कंट्रोल यूनिट में कैंडिडेट सेटिंग करने के बारे में बताया गया। साथ ही बैलेट यूनिट व कंट्रोल यूनिट सेक्शन की सिङ्क्षलग प्रक्रिया की जानकारी दी गई। प्रशिक्षण आरओ, एआरओ, सेक्टर पदाधिकारी को दिया गया।

फ्लैग मार्च किया गया: नारायणपुर में शांति पूर्वक पंचायत चुनाव को लेकर प्रखंड के भवानीपुर ओपी क्षेत्र अंतर्गत नवगछिया पुलिस ने फ्लैग मार्च किया। इस दौरान वरीय अधिकारी भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी