Bhagalpur News: इंटर के छात्र ने शाहकुंड पहाड़ पर की खुदकुशी, बभनगामा में दो पक्षों में मारपीट

Bhagalpur News भागलपुर के शहाकुंड पहाड़ पर इंटर के छात्र ने खुदकुशी कर ली। वहीं दूसरी तरफ बभनगामा में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट की गई। तीसरी खबर औद्यौगिक थाना क्षेत्र के मीराचक से है जहां दो लोगों को घर से बुलाकर पीट दिया गया।

Shivam BajpaiPublish:Sun, 28 Nov 2021 09:47 AM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 09:47 AM (IST)
Bhagalpur News:  इंटर के छात्र ने शाहकुंड पहाड़ पर की खुदकुशी, बभनगामा में दो पक्षों में मारपीट
Bhagalpur News: इंटर के छात्र ने शाहकुंड पहाड़ पर की खुदकुशी, बभनगामा में दो पक्षों में मारपीट

संवाद सूत्र, शाहकुंड : सजौर थाना क्षेत्र के रविचक गांव निवासी बाबूलाल साह के 17 वर्षीय पुत्र नितेश कुमार उर्फ सिंटू ने शाहकुंड पहाड़ पर पेड़ में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली है। घटना को लेकर पिता बाबूलाल साह ने शाहकुंड थाना में यूडी केस दर्ज कराया है। छात्रा के स्वजन ने बताया कि बीते शुक्रवार से नितेश घर से लापता था। शनिवार को शाहकुंड पुलिस घटना की जानकारी दी। शव की पहचान नितेश के रूप में की गई। युवक इंटर का छात्र था। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेज दिया गया है।

- सजौर थानाक्षेत्र के रविचक गांव का रहने वाला था नितेश कुमार

मीराचक में घर से बुलाकर बेरहमी से पीटा, केस दर्ज

औद्यौगिक थाना क्षेत्र के मीराचक गांव निवासी सुषमा देवी के पति शनिचर मंडल को बीती रात दस बजे मोबाइल पर काल कर जनार्दन मंडल और विनोद मंडल ने बुलाकर बेरहमी से पिटाई कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। घटना के बाबत पत्नी सुषमा देवी ने औद्यौगिक थाने में केस दर्ज कराया है। दर्ज केस में पत्नी ने विनोद और जनार्दन मंडल को नामजद आरोपित बनाया है। पत्नी ने पुलिस को जानकारी दी है कि जब उसके पति के चिल्लाने की आवाज सुनी तो वह मौके पर पहुंच बीच-बचाव किया तो दोनों आरोपित ने उसके पेट में लात-घूंसे से मारा। वह हाल में पेट का आपरेशन कराई थी, जिससे वह भी दर्द से परेशान है। थानाध्यक्ष राज कुमार ने केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है।

बभनगामा में दो पक्षों में मारपीट

संवाद सूत्र,बिहपुर : प्रखंड के बभनगामा बाजार में दो पक्षों में हुई मारपीट के बाद आशीष आनंद ने थाने में प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया है। बभनगामा पंचायत की पूर्व मुखिया पति मनोज कुमार उर्फ मुश्की भगत समेत उनके भाई आनंद भगत एवं पंकज कुमार भगत को नामजद किया है। थानाध्यक्ष राजकुमार ङ्क्षसह ने कहा कि घटना की जानकारी मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।