Bhagalpur News : ट्रेन से कटकर क्रिकेट खिलाड़ी की मौत, जानिए... कैसे हुआ हादसा

सुबह में घने कोहरे के बीच यशवंत क्रिकेट खेलने के लिए पास के ही मैदान में जा रहा था।

घने कोहरे के बीच खिलाड़ी यशवंत क्रिकेट खेलने के लिए जा रहा था। इस दौरान अन्‍य खिलाडि़यों के इंतजार में वह रेलवे ट्रैक पर बैठकर गया। कान में ईयरफोन लगा रखा था। शायद इसी वजह से उसे ट्रेन की आवाज सुनाई नहीं दी।

Publish Date:Thu, 21 Jan 2021 11:36 AM (IST) Author: Dilip Kumar shukla

जागरण संवाददाता, भागलपुर। अकबरनगर-सुल्तानगंज रेलखंड पर मोतीचक रेलवे लाइन के पास बुधवार को ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। आसपास के लोगों ने उसकी शिनाख्त मोतीचक गांव निवासी यशवंत दास उर्फ नवल (28) के रूप की। वह क्रिकेट खिलाड़ी था।

सुबह में घने कोहरे के बीच यशवंत क्रिकेट खेलने के लिए पास के ही मैदान में जा रहा था। रेलवे ट्रैक पर पहुंचकर वहां बैठकर साथी खिलाडिय़ों का इंतजार करने लगा। कान में ईयरफोन लगा रखा था। तभी अप लाइन पर सुल्तानगंज जा रही मालदा-जमालपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस आ गई। घना कोहरा और कान में ईयरफोन होने के कारण उसे न तो ट्रेन दिखी और ना ही उसकी आवाज सुनाई दी। वह ट्रेन की चपेट में आ गया। मौत की खबर सुनते ही गांव में खलबली मच गई। पीडि़त स्वजन और ग्रामीणों ने आनन-फानन शव उठाकर गांव लाने के बाद दाह संस्कार कर दिया। यशवंत कई क्रिकेट टूर्नामेंट में खेल चुका था। यशवंत परिवार में अकेला कमाने वाला सदस्य था। उसके दो मासूम बच्चों आयुष व ऋषि के सिर से पिता का साया उठ गया। यशवंत की पत्नी सुलेखा देवी व मां सुशीला देवी का रो-रोकर बुरा हाल था। पूरा परिवार गहरे सदमा में डूब गया है।

वाहन लूट कांड के आरोपित को किया गया गिरफ्तार

नवगछिया थाना की पुलिस ने गुटखा लदे वाहन लूट कांड के आरोपित भवानीपुर ओपी के बलहा निवासी  ङ्क्षरका शर्मा को गिरफ्तार किया है। नवगछिया थानाध्यक्ष शैलेश कुमार ने बताया कि लूट कांड में ङ्क्षरका शर्मा का नाम अनुसंधान के क्रम में सामने आया। आरोपित को घर से गिरफ्तार किया गया है।

शराब पीकर हंगामा करते ट्रक चालक गिरफ्तार

शराब पीकर हंगामा कर रहे ट्रक ड्राइवर वैशाली जिले के बिदपुर थाना के गोकुलपुर निवासी बच्चन ङ्क्षसह को पुलिस ने नवगछिया बस स्टैंड से गिरफ्तार किया है। रंगरा ओपी प्रभारी महताब खा ने पांच लीटर देशी शराब के साथ सिमरा टोला निवासी छतीश मंडल को गिरफ्तार किया।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.