दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

BMP जवान ने दवा के बदले धोखे से खा ली चूहे मारने वाली दवा, तोड़ा दम

भागलपुर में एक बीएमपी जवान की मौत हो गई।

सदर अस्पताल में मौजूद बिहार सैन्य बल की बैरक में रसोइया था मुन्ना कुमार राम। बीएमपी बैरक में एक-दो जवान दबी जुबान से मुन्ना को तनाव के कारण जहरीला पदार्थ खा कर खुदकुशी कर लेने की चर्चा करते मिले।

Dilip Kumar ShuklaTue, 11 May 2021 12:48 PM (IST)

जागरण संवाददाता, भागलपुर। लोकनायक जयप्रकाश सदर अस्पताल स्थित बिहार सैन्य बल की बैरक में तैनात जवान मुन्ना कुमार राम की सोमवार को धोखे से चूहे मारने वाली दवा खा लेने से मौत हो गई। उसे नाजुक हालत में जवाहरलाल नेहरू अस्पताल लाया गया था। चिकित्सकों ने उसे देखते मृत घोषित कर दिया था। मुन्ना की पत्नी कुंती देवी ने दवा के बदले चूहे मारने की दवा खा लेने से मौत होने की बात बरारी थानाध्यक्ष नवनीश कुमार को दिए फर्द बयान में कही है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि पत्नी ने कीटनाशक दवा धोखे से खा लेने की बात कही है। पत्नी कुंती ने बताया है कि कमरे में चूहे मारने की दवा रखी थी जिसे धोखे से खा लिया। पत्नी के फर्द बयान पर मामले में यूडी केस दर्ज करने की कवायद शुरू कर दी गसी है। मुन्ना कुमार दास रोहतास जिले का रहने वाला था। बरारी कैंप पुलिस पंचनामा बाद शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए नौलखा कोठी भेज दिया है।

मुन्ना के स्वजनों को रोहतास से पहुंचने में हुई देरी के कारण पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू नहीं कि जा सकी। उधर लोकनायक जयप्रकाश सदर अस्पताल दथित बीएमपी बैरक में एक-दो जवान दबी जुबान से मुन्ना को तनाव के कारण जहरीला पदार्थ खा कर खुदकुशी कर लेने की चर्चा करते मिले। इन जवानों का कहना था कि मुन्ना कुछ दिनों से काफी तनाव में था। हो सकता है वह अवसाद में जहरीला पदार्थ खा कर अपनी इहलीला समाप्त कर ली हो। लेकिन पत्नी के फर्द बयान बाद खुदकुशी की चर्चा को विराम लग गया।

तरह तरह की हो रही चर्चा

गलती से दवा खा लेने और मौत हो जाने की घटना के बाद यहां लोग तरह-तरह के चर्चा कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद धोखे में दवा खा लाने की बात भले ही हो रही हो, लेकिन मामला कुछ और है। पुलिस को गभीरता से इसकी जांच करनी चाहिए।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.