Bhagalpur Crime : जेल भेजे गए रिश्वत लेने वाले मुखिया और उप मुखिया

हर घर नल का जल पहुंचाने के नाम दस हजार की घूस लेते गिरफ्तार। निगरानी की विशेष अदालत में किए गए पेश भेजे गए जेल। हाजीपुर पिपरा गांव के वार्ड के लोगों से दस हजार रुपये हर घर नल का जल पहुंचाने के लिए रिश्वत मांगे थे।

By Dilip Kumar shuklaEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 04:58 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 04:58 PM (IST)
Bhagalpur Crime : जेल भेजे गए रिश्वत लेने वाले मुखिया और उप मुखिया
रिश्‍वत मांगे जाने पर पुलिस ने जनप्रतिनिधि पर की बड़ी कार्रवाई।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। हर घर नल का जल पहुंचाने के नाम पर दस हजार रुपये घूस लेने वाले बेगूसराय जिले के मायदा पंचायत के मुखिया मनोज चौधरी और उप मुखिया कन्हैया कुमार को जेल भेज दिया गया। निगरानी की विशेष अदालत में दोनों को बेगूसराय से पहुंची निगरानी की टीम ने दोनों आरोपित को प्रस्तुत किया, जहां न्यायाधीश ने दोनों को न्यायिक हिरासत में लेते हुए जेल भेज दिया। दोनों पर आरोप था कि हाजीपुर पिपरा गांव के वार्ड के लोगों से दस हजार रुपये हर घर नल का जल पहुंचाने के लिए रिश्वत मांगे थे। उसके बाद मुहम्मद परवेज आलम ने इसकी सूचना निगरानी विभाग को दी थी। निगरानी टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दस हजार रुपये घूस लेते दोनों आरोपितों को दबोच लिया था। निगरानी विभाग के डीएसपी सुरेंद्र कुमार मऊआर के नेतृत्व में मुखिया और उप मुखिया को रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया गया।

सबौर स्टेशन पर शराब के साथ दो महिला गिरफ्तार

सबौर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या दो-तीन पर रविवार को इस्माइलपुर थाना के नारायणपुर चंडी स्थान निवासी कुंती देवी और सबौर की  इंग्लिश फरका निवासी सिया देवी को रेलवे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से 51 लीटर महुआ शराब बरामद किया गया।

जेल भेजे गए ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार दो तस्कर

औद्यौगिक थाना क्षेत्र के जीरोमाइल चौक गोलबंर से सात ग्राम ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार नीरज यादव और बादल यादव को पुलिस रविवार को जेल भेज दी। दोनों के विरुद्ध औद्यौगिक थाने में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उनसे पूछताछ में मिली जानकारी की सत्यता पता कर पुलिस टीम आगे की कार्रवाई कर रही है। एसएसपी निताशा गुडिय़ा ने औद्यौगिक थानाध्यक्ष राज रतन को नियमित वाहनों की तलाशी और तलाशी अभियान की निगरानी करने का निर्देश दिया है। मालूम हो कि शनिवार की शाम सात ग्राम ब्राउन शुगर के साथ दो तस्कर गिरफ्तार किए गए थे। जब्त ब्राउन शुगर के सैंपल को जांच के लिए फारेंसिक लैब में भेजने की कवायद पुलिस ने शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी