भागलपुर में महिला पर जानलेवा हमला, किया लहूलुहान, पढ़ें और कई घटनाएं

भागलपुर में एक महिला पर जानलेवा हमला कर दिया। इस घटना से वह बुरी तरह लहूलुहान हो गया। जख्मी मनीषा कुमारी ने कोतवाली थाने में दर्ज कराया केस। चचेरे भाई रोहित साह अभिषेक साह समेत अन्य को किया नामजद।

By Dilip Kumar shuklaEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 02:45 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 02:45 PM (IST)
भागलपुर में महिला पर जानलेवा हमला, किया लहूलुहान, पढ़ें और कई घटनाएं
भागलपुर में एक महिला पर हमला किया गया।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। कोतवाली थाना क्षेत्र के आदर्श गली वैरायटी चौक में महिला पर जानलेवा हमला कर कुछ लोगों ने लहूलुहान कर दिया। जख्मी मनीषा कुमारी ने घटना की बाबत कोतवाली थाने में जानलेवा हमले समेत अन्य गंभीर आरोप में केस दर्ज कराया है। दर्ज केस में मनीषा ने अपने चचेरे भाई रोहित कुमार साह, अभिषेक साह के अलावा सोनू साह आदि को नामजद किया है। मनीषा ने कोतवाली पुलिस को जानकारी दी है कि वह आदर्श गली वैरायटी चौक स्थित मायके आई थी। उसके चचेरे भाइयों ने मिलकर उसे मारपीट कर जान लेने की कोशिश की। मनीषा के हाथ, पैर और शरीर के अन्य हिस्से में जख्म लगे हैं। कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

तस्कर सहित खरीदार रंगेहाथ गिरफ्तार, शराब की बोतल बरामद

खुलेआम शराब की बेचते शराब तस्कर सहित खरीदार को तातारपुर पुलिस ने शनिवार की देर शाम को मौके से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को सूचना मिली कि सराय के पास तस्कर शराब की बिक्री कर रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस हरकत में आई और शराब बेचते और खरीदारी करने वाले को पुलिस ने रंगेहाथ पकड़ लिया। तस्कर के पास से पुलिस ने विदेशी शराब की 450 एमएल वाली बोतल भी बरामद किया है। दारोगा अजय मिश्रा के बयान पर तातारपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार नाथनगर नरगा निवासी राजेश यादव शराब बेच रहा था और चौकी नियामतपुर का रहने वाला मिथिलेश कुमार खरीद रहा था। आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

मारवाड़ी पाठशाला के पास वृद्ध का शव बरामद, ठंड से मौत की आशंका

 मारवाड़ी पाठशाला के सामने पुलिस कॉलोनी के पास डॉ. आरपी रोड से पुलिस ने वृद्ध का शव बरामद किया। बाद में मृतक की पहचान इशाकचक के रामचंद्र राय (75) के रूप हुई। पहचान मृतक के स्वजनों ने किया। इस संबंध में मृतक के पुत्र संतोष कुमार के बयान पर अप्राकृतिक मौत के तहत जोगसर ओपी में मुकदमा दर्ज कराया गया है। ओपी प्रभारी अजय कुमार अजनबी के अनुसार दिव्यांग रामचंद्र राय व्हील चेयर से चलता था। भीख मांग कर गुजारा करता था। जहां रात हो जाता था वहीं सो जाता था। ठंड से मौत होने की आशंका जाहिर करते हुए उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम करा शव स्वजन को सौंप दिया गया।

दो साल से फरार चोरी का आरोपित गिरफ्तार

चोरी के आरोपित न्यू विक्रमशिला कॉलोनी निवासी राकेश यादव उर्फ राका को गिरफ्तार कर लिया। वह दो साल से फरार चल रहा था। इशाकचक थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर संजय कुमार सुधांशु ने कहा कि दो साल पहले राकेश ने उसी कॉलोनी में एक घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया था। छापेमारी के दौरान उसके घर से चोरी का सामान बरामद हुआ था।

नशे की हालत में टोटो चालक ने राहगीर को मारा धक्का, गिरफ्तार

बबरगंज इलाके के मोहद्दीनगर में अनियंत्रित टोटो ने शैलबाग निवासी मिथिेलश कुमार को धक्का मार दिया। इस हादसे में उसका एक हाथ की अंगुली टूट गई। लोगों ने दुर्घटनाग्रस्त टोटो को पकड़ लिया। शराब पीकर टोटो चला रहे चालक अंबाबाग निवासी कर्ण चौधरी को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। सूचना मिलने पर बबरगंज पुलिस मौके पर पहुंचकर चालक को गिरफ्तार और टोटो को जब्त कर लिया। बबरगंज ओपी प्रभारी पवन कुमार सिंह ने कहा कि पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी