Bhagalpur News:डीबीए में शांतिपूर्ण चुनाव के लिए दंडाधिकारी की तैनाती को अर्जी, निर्वाची पदाधिकारी ने जिलाधिकारी को दिया पत्र

भागलपुर में डीबीए का चुनाव के चुनाव को शांतिपूण्र् ढंग से कराने के लिए निर्वाची पदाधिकारी दिनेश ङ्क्षसह बबलू अपने निर्वाचन सहयोगियों के साथ जिलाधिकारी को पत्र देकर दंडाधिकारी और सशस्त्र पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति करने का अनुरोध शुक्रवार को किया है।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 09:55 AM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 09:55 AM (IST)
Bhagalpur News:डीबीए में शांतिपूर्ण चुनाव के लिए दंडाधिकारी की तैनाती को अर्जी, निर्वाची पदाधिकारी ने जिलाधिकारी को दिया पत्र
भागलपुर में डीबीए का चुनाव की तैयारी शुरू हो गई है।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। जिला विधिज्ञ संघ की प्रबंध कार्यकारिणी समिति के चुनाव को शांतिपूण्र् ढंग से कराने के लिए निर्वाची पदाधिकारी दिनेश ङ्क्षसह बबलू अपने निर्वाचन सहयोगियों के साथ जिलाधिकारी को पत्र देकर दंडाधिकारी और सशस्त्र पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति करने का अनुरोध शुक्रवार को किया है।

निर्वाची पदाधिकारी ने जिला विधिज्ञ संघ परिसर में मारपीट और असंवैधानिक तरीके से होने वाले प्रतिरोध की जानकारी दे शांतिपूर्ण चुनाव में दंडाधिकारी और सशस्त्र बल की प्रतिनियुक्त करने का अनुरोध किया है। निर्वाची पदाधिकारी ने बताया कि बांका, नवगछिया में शांतिपूर्ण तरीके से जिला विधिज्ञ संघ का चुनाव बिहार बार काउंसिल के दिशा-निर्देश पर संपन्न कराया जा चुका है।

यहां भी बार काउंसिल के कार्यालय सचिव के भेजे गए निर्देश पत्र के अनुसार आमसभा में निर्वाची पदाधिकारी का चयन किया गया है। चुनाव की प्रक्रिया भी प्रारंभ कर दी गई है। तय समय पर चुनाव कराया जाएगा। निर्वाची पदाधिकारी ने कहा कि चुनाव प्रक्रिया में बाधा डालने वालों पर कार्रवाई की जाएगी। निर्वाची पदाधिकारी ने कहा कि गुरुवार को संघ के नाइट गार्ड रमण कुमार समेत तीन कर्मचारियों को तदर्थ समिति के अंजनी कुमार दुबे ने धमका कर उन्हें एक माह के लिए जबरन अवकाश लेने का आवेदन लिखवा लिया जिसकी जानकारी तीनों कर्मचारियों ने शुक्रवार को दी है। उसको लेकर अधिवक्ता अंजनी कुमार दुबे पर कार्रवाई की जाएगी। मामले में जोगसर थाने को विधिसम्मत कार्रवाई के लिए भी लिखा जा रहा है।

तदर्थ समिति के महासचिव ने कहा सारी कार्यवाही असंवैधानिक

तदर्थ समिति के महासचिव अंजनी कुमार दुुबे ने कहा कि काउंसिल जल्द बड़ी कार्रवाई करेगी। यहां निर्वाची पदाधिकारी और जिला विधिज्ञ संघ के पूर्व महासचिव संजय कुमार मोदी के सारे कार्य असंवैधानिक हैं। डीबीए के कर्मचारियों के साथ संजय कुमार मोदी और अन्य सहयोगी अत्याचार कर रहे हैं। उनकी तरफ से ही अत्याचार किया जा रहा है और आरोप मुझपर लगाए जा रहे हैं। हमने किसी कर्मचारी पर कोई दवाब नहीं दिया और ना ही धमकाया है।  

chat bot
आपका साथी