Bhagalpur Crime : फ‍िर अपराधियों ने पुलिस को दी चुनौती, दिनदहाड़े शिक्षिका से गहने सहित एक लाख रुपये लूटे

भागलपुर में लगातार लूट की घटनाएं घटती जा रही है। अपराधियों ने पुलिस को खुलेआम चुनौती दे दी है। कजरैली में लूट के मामले में अपराधियों को पुलिस ने नहीं पकड़ा है। इस बीच सुल्‍तानगंज में फ‍िर लूटपाट हुई। शिक्षिका से गहने और रुपये अपराधियों ने लूट लिए हैं।

By Dilip Kumar shuklaEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 11:55 AM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 11:55 AM (IST)
Bhagalpur Crime : फ‍िर अपराधियों ने पुलिस को दी चुनौती, दिनदहाड़े शिक्षिका से गहने सहित एक लाख रुपये लूटे
भागलपुर में लगातार हो रही लूट की घटनाएं।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड में गुरुवार को दिनदहाड़े मोटरसाइकिल सवार चार अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। इस संबंध में पीडि़ता सहायक शिक्षिका सरिता देवी ने शाम में थाने मे लिखित आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराई है। इसमें बताया है कि सुबह 9.30 बजे कांग्रेस ऑफिस के पास स्थित घर से निकल कर स्कूल जाने के दौरान डा.दिवाकर सिंह की क्लिनिक के पास पहुंची थी। तभी दो मोटरसाइकिल पर सवार चार युवकों ने दाएं बाएं से घेर कर हथियार दिखा कर मेरा पर्स झटक लिया और निकल गये। मेरे पर्स में 20 हजार नगद व सोने की चेन 80 हजार रुपये की एवं ईयररिंग व अंगूठी थी। आगे लिखा है कि घटना से लगे मानसिक आघात के कारण लूट की सूचना देने में विलंब हुआ है। पुलिस मामले की छानबीन मे जुट गई है।

दूसरे को परीक्षा में बैठाने के आरोपित छात्र गिरफ्तार

गैरकानूनी तरीके से परीक्षा में अपनी जगह दूसरे को बैठाने के आरोपित नवगछिया पुलिस जिला के गोपालपुर थानांतर्गत डुमरिया गांव निवासी प्रवीण कुमार मंडल को विश्वविद्यालय पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दो साल से फरार चल रहे आरोपित को पुलिस ने डुमरिया स्थित घर से गिरफ्तार किया। विश्वविद्यालय ओपी प्रभारी श्रीकांत चौहान ने बताया कि वर्ष 2019 में इंटर की परीक्षा में प्रवीण ने अपने जगह दूसरे को बैठाया था। इस मामले में विश्वविद्यालय प्रशासन की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया था। आरोपित प्रवीण की जगह परीक्षा में बैठने वाले युवक को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था।

कचहरी रोड में एक होटल के पास दो पक्षों में विवाद

छात्रा के साथ छेड़खानी को लेकर गुरुवार को कचहरी रोड में जिला परिवहन पदाधिकारी कार्यालय के आगे एक होटल के पास दो  पक्षों के बीच विवाद हो गया। तू-तू, मैं-मैं से धक्का-मुक्की शुरू हो गई। इसके पहले की दोनों पक्षों में ङ्क्षहसक झड़प होती आसपास के लोगों ने दोनों पक्ष के लड़कों समझा-बुझाकर हटाया। इसके बाद मामला शांत हुआ। हालांकि घटना की किसी की ओर से पुलिस सूचना नहीं दी गई है। 

chat bot
आपका साथी