अनियंत्रित कार ने एम्बुलेंस में मारी टक्कर, बाल-बाल बचे मरीज और स्वजन

डॉ अमूल्यो घोष रोड खरमनचक के पास रविवार को अनियंत्रित कार ने एम्बुलेंस में टक्कर मार दी। हादसे में कार और एम्बुलेंस क्षतिग्रस्त हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 12:34 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 12:34 PM (IST)
अनियंत्रित कार ने एम्बुलेंस में मारी टक्कर, बाल-बाल बचे मरीज और स्वजन
अनियंत्रित कार ने एम्बुलेंस में मारी टक्कर, बाल-बाल बचे मरीज और स्वजन

जागरण संवाददाता, भागलपुर। डॉ अमूल्यो घोष रोड खरमनचक के पास रविवार को अनियंत्रित कार ने एम्बुलेंस में टक्कर मार दी। हादसे में कार और एम्बुलेंस क्षतिग्रस्त हो गया। हालांकि एम्बुलेंस में सवार मरीज और उनके स्वजन बाल-बाल बच गए। कार सवार फरार हो गया। कार चालक पिटू कुमार को लोगों ने पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी।

बाद में लोगों ने चालक को जोगसर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कार को जब्त कर लिया। एम्बुलेंस चालक के अनुसार अस्पताल से मरीज लेकर अलीगंज जा रहे थे। नयाबाजार से खरमनचक की ओर कुछ दूर आगे बढ़ने पर तेज गति में ओवरटेक करने के चक्कर में कार ने एम्बुलेंस में धक्का मार दिया। धक्का मारने के बाद कार में सवार तीन-चार लोग गाड़ी से उतरकर भाग गए, लेकिन स्थानीय लोगों ने चालक को पकड़ लिया। लोगों के मुताबिक कार में सवार सभी लोग नशे में थे। जोगसर ओपी प्रभारी अजय कुमार अजनवी ने बताया कि अबतक घटना की किसी ओर से मुकदमा दर्ज नहीं कराया गया है। मामले की जांच की जा रही है। नदी में डूबने से बालक की मौत

संवाद सहयोगी ,भागलपुर: घोघा नदी में रविवार को स्नान करने के दौरान डूबने से 10 वर्षीय बालक की मौत हो गई। उसकी पहचान ममलखा के हरिदासपुर निवासी देवेंद्र मंडल के पुत्र घोल्टा मंडल के रूप में हुई है। घटना सुबह की बताई जा रही है। ग्रामीणों के सहयोग से शव को बरामद कर लिया गया है। घटना से गांव में मातम छाया हुआ है। स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

chat bot
आपका साथी