पोस्टमार्टम के पूर्व कोरोना जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों की भी होगी जांच

फौजदारी गांव में पिछले 11 अप्रैल को दो पक्षों में हुई मारपीट में चोटिल हुई राम प्रवेश महतो की पत्नी पुष्पा देवी 32 वर्ष की शनिवार को मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 12:04 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 12:06 PM (IST)
पोस्टमार्टम के पूर्व कोरोना जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों की भी होगी जांच
पोस्टमार्टम के पूर्व कोरोना जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों की भी होगी जांच

संसू, पीरपैंती। फौजदारी गांव में पिछले 11 अप्रैल को दो पक्षों में हुई मारपीट में चोटिल हुई राम प्रवेश महतो की पत्नी पुष्पा देवी 32 वर्ष की शनिवार को मौत हो गई। रामप्रवेश महतो ने थाना में आवेदन देते हुए पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी को 11 अप्रैल को मारपीट के दौरान ही चोटिल हुई थी। लेकिन उसने उस दिन न बता कर 16 को चोटिल होने की बात बतायी। तब ग्रामीण चिकित्सक से इलाज कराया।लेकिन स्थिति बिगड़ती ही जा रही थी।तब उसे रेफरल अस्पताल ले जाया गया जहां पहले कोरोना जांच के लिए प्रक्रिया शुरू की गई। उसी दौरान महिला की मौत हो गई। हालांकि पीरपैंती में एंटीजन जांच में रिपोर्ट निगेटिव आई। इसकी सूचना मिलते ही पीरपैंती थाना पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। भागलपुर में पोस्टमार्टम के पूर्व कोरोना जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद थानाध्यक्ष संजय सत्यार्थी ने बताया कि संपर्क में आए सभी लोगों की जांच कराई जाएगी। मालूम हो कि 11 अप्रैल को फौजदारी में मोटरसाइकिल के धक्के बकरी का पैर टूटने के कारण उत्पन्न् विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट की घटना हुई थी जिसमें पीरपैंती थाना पुलिस ने दोनों पक्षों से सभी जख्मियों का रेफरल अस्पताल में उपचार करा कर दोनों पक्षों द्वारा मामला दर्ज कराया गया था एक पक्ष से मृतका के देवर ने तथा दूसरे पक्ष से कंचन देवी ने पीरपैंती थाना में मामला दर्ज कराया था।रेफरल अस्पताल के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ सुकेश कुमार ने बताया कि किसी भी बीमार मरीज का अस्पताल पहुँचते ही पहले कोरोना जांच करवाया जाता है। इसके बाद इलाज शुरू होता है। महिला को पीरपैंती रेफरल अस्पताल में एंटीजन टेस्ट हुआ था।जिसमे निगेटिव पाई गई थी।आरटीपीसीआर जांच भेजा गया है।चिकित्सक के पास पहुचने से पहले महिला की मौत हो चुकी थी। सुल्तानगंज की सीडीपीओ, रेफरल अस्पताल के हेल्थ मैनेजर सहित आठ संक्रमित

सुल्तानगंज : प्रखंड क्षेत्र में पदस्थापित पदाधिकारी भी कोरोना संक्रमण की जद में आ रहे हैं। रविवार को अस्पताल प्रशासन द्वारा जारी कोरोना संक्रमित मरीजों की लिस्ट में सीडीपीओ, रेफरल अस्पताल के प्रबंधक के साथ-साथ 8 लोग संक्रमित पाए गए। जिसमें माल खानपुर की 52 वर्षीय महिला, मस्दी के 43 वर्षीय पुरुष, नारायणपुर के 30 वर्षीय पुरुष के साथ-साथ सुल्तानगंज नगर क्षेत्र के 28 वर्षीय पुरुष, 35 वर्षीय पुरुष और 41 वर्षीय पुरुष शामिल है। अस्पताल प्रबंधन ने इनके संक्रमित होने की पुष्टि की है।

chat bot
आपका साथी