Bihar politics: जदयू सांसद कोरोना की वजह से अलविदा, हुआ वायरल ...और हो गई बड़ी कार्रवाई

Bihar politics भागलपुर के जदयू सांसद अजय कुमार मंडल के मर जाने की सूचना अचानक इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गई। इस सूचना को फेसबुक पर पोस्‍ट करने वाले व गलत अफवाह उड़ाने वाले पर केस कर लिया गया है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 06:40 AM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 06:40 AM (IST)
Bihar politics: जदयू सांसद कोरोना की वजह से अलविदा, हुआ वायरल ...और हो गई बड़ी कार्रवाई
भागलपुर के सांसद अजय कुमार मंडल के मर जाने की अफवाह।

भागलपुर [जागरण संवाददाता]। भागलपुर संसदीय क्षेत्र से एनडीए गठबंधन के जदयू सांसद अजय कुमार मंडल ने कोरोना संक्रमण से उनके मर जाने की गलत अफवाह इंटनेट मीडिया में फैलाए जाने पर सूरज शर्मा के विरुद्ध केस दर्ज कराया है। सांसद ने एसएसपी निताशा गुड़िया को अर्जी दी सूरज शर्मा नामक व्यक्ति के विरुद्ध शिकायत की कि उसने अपने फेसबुक अकाउंट पर उनके कोरोना से मर जाने की झूठी अफवाह फैला उनकी बनी बनाई छवि संसदीय क्षेत्र में धूमिल करने की कोशिश की है।

सांसद ने कहा है कि इंटरनेट मीडिया पर गलत अफवाह फैलाने से उन्हें व्यक्तिगत और मानसिक रूप से प्रतिकूल असर पड़ा है। सांसद ने एसएसपी से अनुरोध किया कि  फेसबुक अकाउंट के जरिए जो गलत पोस्ट उनके मुतल्लिक किया गया है, उसे तुरंत हटवा कर उपरोक्त व्यकि के विरुद्ध केस दर्ज कर अविलंब गिरफ्तार कराएं ताकि दुबारा इस प्रकरण को दुहराया नहीं जा सके। सांसद की अर्जी पर एसएसपी ने कहलगांव अनुमंडल के घोघा थाने में सूरज शर्मा एवम गलत अफवाह फैलाने में सहयोग करने वाले अन्य लोगों के विरुद्ध आइटी एक्ट की सुसंगत धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है।एसएसपी निताशा गुड़िया ने कहा है कि पुलिस मामले में तफ्तीश शुरू कर दी है।

भागलपुर के सांसद कोरोना की वजह से अलविदा हो गए

सूरज शर्मा ने अपने फेस अकाउंट में कुछ इस तरह का संवाद लिखा.... आज सुबह सब्जी हटिया पर कुछलोग आपस में बात कर रहे थे कि भागलपुर के सांसद कोरोना की वजह से अलविदा हो गए। इस संवाद को सूरज ने टैग कर पोस्ट किया जिसपर उनके फ्रेंडलिस्ट में शामिल लोगों ने कई तरह के कमेंट किए है।

मुख्‍य बातें

- एसएसपी निताशा गुड़िया को अर्जी दे सूरज शर्मा के विरुद्ध केस दर्ज कर अविलंब गिरफ्तार कर जेल भेजे जाने का किया अनुरोध, एसएसपी के निर्देश पर घोघा थाने में दर्ज हुआ केस

- इंटरनेट साइट फेस पर अपने अकाउंट से सांसद को कोरोना में अलविदा हो जाने सम्बन्धी किया था पोस्ट, सांसद और समर्थक हुए आहत

chat bot
आपका साथी