Bhagalpur: शादी का झांसा देकर युवती से 10 साल तक किया गंदा काम, फ‍िर दूसरे लड़की पर आ गया दिल

भागलपुर में एक युवक ने युवती के साथ 10 वर्ष तक यौन शोषण किया। युवती को भरोसा दिलाया था कि वह उससे शादी करेगा। लगातार गंदा काम करने के बाद युवक ने उसे धोखा दे दिया। बाद में युवक का दिल दूसरे लड़की पर आ गया।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Tue, 20 Jul 2021 08:10 AM (IST) Updated:Tue, 20 Jul 2021 08:10 AM (IST)
Bhagalpur: शादी का झांसा देकर युवती से 10 साल तक किया गंदा काम, फ‍िर दूसरे लड़की पर आ गया दिल
भागलपुर के शादी का झांसा देकर किया दुष्‍कर्म।

संवाद सूत्र, नाथनगर/सबौर/अकबरनगर (भागलपुर)। शादी का झांसा देकर युवती से 10 साल तक यौन शोषण करने का मामला प्रकाश में आया है। सोमवार को युवती ने थाने पहुंच अपने मोहल्ले के ही एक युवक के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है। युवती ने बताया कि निर्भय लाल के पुत्र विशाल कुमार लाल से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस दौरान शादी का झांसा देकर आरोपित ने कई बार शारीरिक संबंध बनाया। सोमवार की रात मुझे दगा देकर किसी दूसरी लड़की से शादी करने जा रहा था। इसकी जानकारी मिलने पर उसके घर गई। लेकिन उसके परिवार वालों ने डांटकर भगा दिया। युवती की शिकायत पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित को रात्रि में गिरफ्तार कर लिया। नाथनगर इंस्पेक्टर मो. सज्जाद हुसैन ने बताया कि युवती की लिखित शिकायत पर अनुसंधान के बाद केस दर्ज कर आरोपित की गिरफ्तारी की जा चुकी है। मंगलवार को उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाएगा।

शादी की नीयत से छात्रा का अपहरण

सबौर थाना क्षेत्र से शादी की नीयत से 16 वर्षीय एक छात्रा के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है। छात्रा के पिता ने सबौर थाने में मामला दर्ज कराया है। पिता के अनुसार उनकी बेटी इंटर की प्रथम वर्ष की छात्रा है। सात जुलाई को गांव का ही मो. बबुआ उसे बहलाकर अपहरण कर लिया है। सबौर थानेदार सुनील कुमार झा ने बताया कि मामले की छानबीन के साथ आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

पंचायत में एकारनामा कर नूतन को अपने साथ ले गया था पति

अकबरनगर। मृतका के पिता ने बताया कि दहेज के लिए बराबर प्रताडि़त करने के बाद मेरे पुत्र ने चेन्नई जाकर नूतन को पूर्णिया स्थित अपने घर जलालगढ़ ले आया। कुछ दिन रहने के बाद 8 फरवरी 2019 को नूतन का पति विनीत पासवान अपने माता-पिता व भाई के साथ जलालगढ़ आकर पंचायत की। जिसमें पंचों के सामने एकारनामा बना शपथपत्र पर दोनों पक्षों की ओर से हस्ताक्षर कर मेरी बेटी को हंसी खुशी से रखने की बात कहकर अपने साथ ले गए। इसके कुछ दिन बाद पुन: ससुराल वाले ने दहेज की मांग को लेकर नूतन के साथ मारपीट करने लगे। शनिवार को दोपहर करीब दो बजे विनीत ने फोन कर बीस हजार रुपये की मांग की। मैंने असमर्थता जताई तो मेरी बेटी के साथ मारपीट कर उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया गया। इसके बाद रविवार को देर शाम मेरी बेटी की हत्या कर दी।

पति की गुमशुदगी की दर्ज कराई रिपोर्ट

कजरैली थाना क्षेत्र के नयाचक की जीरा देवी ने अपने पति अशोक पासवान की गुमशुदगी रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई है। महिला के अनुसार 12 जुलाई को पति तुरंत आने की बात कहकर घर से निकले थे। शाम में घर नहीं आने पर खोजबीन की गई। लेकिन कोई अता-पता नहीं मिला। महिला ने बताया कि उसके तीन छोटे बच्चे हैं। पति के अचानक लापता होने से सभी अनहोनी की आशंका से सहमे हैं। थाना प्रभारी डीएसपी डॉ गौरव कुमार ने बताया कि मामले में आवेदन मिला है। पुलिस लापता अशोक को खोजने के प्रयास में लगी है।

chat bot
आपका साथी