Bhagalpur: लव मैरिज वो भी इंटरकास्ट, इसलिए पापा और चाचा ने उतारना चाहा मौत के घाट, नुपुर ने लगाए गंभीर आरोप

जख्मी नुपुर ने पिता और चाचा को बताया हमलावर गंभीर आरोप में केस दर्ज। जवाहर लाल नेहरू अस्पताल परिसर के कैंप थाने में दिया फर्द बयान।12 नवंबर 2021 को हुई थी वारदात। धारदार हथियार से हुई थी जान लेने की कोशिश।

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Wed, 17 Nov 2021 10:16 AM (IST) Updated:Wed, 17 Nov 2021 10:16 AM (IST)
Bhagalpur: लव मैरिज वो भी इंटरकास्ट, इसलिए पापा और चाचा ने उतारना चाहा मौत के घाट, नुपुर ने लगाए गंभीर आरोप
नुपुर बोली- पापा और चाचा को नहीं पसंद थी इंटरकास्ट मैरिज।

जागरण संवाददाता, भागलपुर : सहरसा जिले के सोनवर्षा हटिया रोड की रहने वाली 28 वर्षीय नुपुर निहारिका ने उपचार के दौरान मंगलवार को जवाहर लाल नेहरू अस्पताल परिसर स्थित कैंप थाने में फर्द बयान दर्ज कराते हुए पिता और चाचा को हमलावर बनाया है। दर्ज कराई गई रिपोर्ट में नुपुर ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। धारदार हथियार से हुए हमले में नुपुर गंभीर रूप से जख्मी हुई है। उसने फर्द बयान में पिता और चाचा को हमलावर बताते हुए 12 नवंबर को हुए हमले में उसकी जान लेने की कोशिश का आरोप लगाया है।

धारदार हथियार से नुपुर की हत्या करने का प्रयास किया गया था, यदि वह हाथ से धारदार हथियार को रोका नहीं होता तो उसकी जान एक ही वार में चली जाती। नुपुर ने हमले को अपने हाथ को आगे कर अपना बचाव किया था। इस दौरान उसकी कलाई झुल गई थी। किसी तरह चिकित्सकों ने उसकी कलाई को सिलाई कर उसे कारगर बना दिया है। हालांकि वह अभी उस जख्मी हाथ को सही तरीके से हिला भी नहीं सक रही है।

अंतरजातीय विवाह को लेकर पिता और चाचा थे नाराज

नुपुर का आरोप है कि वह अंतरजातीय विवाह करना चाह रही थी जिससे पिता और चाचा काफी नाराज चल रहे थे। गुस्से में उसकी हत्या की कोशिश की, किसी तरह उसकी जान बची है। कंपनी सेक्रेटरी और एलएलबी की पढ़ाई कर साझे में ला फर्म चला रही नुपुर अपने पार्टनर से शादी करना चाहा तो पिता और चाचा नाराज हो गए थे। उनकी योजना थी कि उसे छत से नीचे फेंक मार डाले। उसकी मां, भाई, मामी भागलपुर से आकर किसी तरह उसे जवाहर लाल नेहरू अस्पताल भागलपुर लाकर उपचार के लिए भर्ती कराया है। फर्द बयान पर हाथ जख्मी होने के कारण नुपुर हस्ताक्षर नहीं बना सकी तो अंगूठे का निशान बना केस दर्ज करा दिया है।

chat bot
आपका साथी