Bhagalpur: बराती बन पुलिस को 'नचा रहे' शराब डिलीवरी ब्वाय

भागलपुर सिल्क सिटी के दक्षिण खंड में दो विवाह भवन पर पुलिस की पैनी नजर। खाली शराब की फेंकी गई बोतलों को देख चल रही छानबीन गश्ती दल से हुई थी नोकझोंक। लगातार यहां शराब की तस्‍करी की जा रही है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 11:30 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 11:30 PM (IST)
Bhagalpur: बराती बन पुलिस को 'नचा रहे' शराब डिलीवरी ब्वाय
भागलपुर में लगातार शराब की तस्‍करी हो रही है।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। सिल्क सिटी में वाहनों की तलाशी और शराब तस्करों के विरुद्ध चल रहे अभियान में सख्ती हुई तो बारात पार्टी की गाड़ी के काफिले में शातिर शराब तस्कर शराब लदी कार शामिल कर शहरी क्षेत्र में डिलीवरी कराने लगे हैं। शहरी और ग्रामीण क्षेत्र में शराब सेवन, निर्माण और बिक्री को लेकर चलाए जा रहे अभियान में सख्ती के आते ही शराब की डिलीवरी कराने वाले शातिर शराब की डिलीवरी के लिए चार पहिया वाहन और डीजे गाड़ी, जेनरेटर गाड़ी का इस्तेमाल कर रहे हैं।

हाल में मोजाहिदपुर अंचल थाना क्षेत्र में पुलिस की गश्ती दल की डीजे के साथ चल रही बारात पार्टी में शामिल दो-तीन युवकों की हरकत देख जब उन्हें पकड़ऩे को पुलिसकर्मियों ने दौड़ लगाया तो लड़के भाग कर विवाह भवन के अंदर प्रवेश कर गए। वहां अधिक भीड़ होने की वजह से लड़के पकड़ में नहीं आ सके। पुलिसकर्मियों ने विवाह भवन के पिछवाड़े का मुआयना किया तो वहां शराब की कई खाली बोतलें फेंकी देखी। मामले में पुलिस ने विवाह भवन के मैनेजर से पूछताछ की तो उनका कहना था कि विवाह भवन से उक्त शराब की खाली बोतलों से कोई वास्ता नहीं। वह जमीन भी विवाह भवन की नहीं है।

पुलिस ने शक के आधार पर पास के दूसरे विवाह भवन के पिछवाड़े का मुआयना किया तो वहां भी कुछ बोतले फेंकी मिली। मोजाहिदपुर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। मामले में फिलहाल पर्याप्त साक्ष्य नहीं मिलने की वजह से पुलिस छानबीन कर रही है। मामले में एंटी लिकर सेल को भी वरीय पुलिस अधिकारी ने लगाया है ताकि बारात गाडिय़ों में शामिल होकर शराब की डिलीवरी शहरी इलाके में करने वालों की गिरफ्तारी हो सके।

बिहार में शराबबंदी के बाद भी शराब की तस्‍करी लगातार यहां जारी है।  शादी-विवाह के मौसम में भी शराब की खूब तस्‍करी हो रही है। बाराती शराब पीकर जश्‍न मना रहे हैं।   

chat bot
आपका साथी