Bhagalpur: मोबाइल लेकर अगर आप सैंडिस कम्पाउंड जा रहे हैं तो संभल‍िए, पलक झपकते ही हो जाएगा गायब

Bhagalpur सैंडिस कम्पाउंड पूरी तरह असुक्षित है। चोर लगातार यहां मंडराते रहता है। पहल झपकते ही मोबाइल गायब हो जाता है। इन दिनों यहां स्‍मार्ट सिटी योजना से काम हो रहा है। कई मजदूरों के मोबाइल चोरों ने उड़ा लिए।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 08:57 AM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 08:57 AM (IST)
Bhagalpur: मोबाइल लेकर अगर आप सैंडिस कम्पाउंड जा रहे हैं तो संभल‍िए, पलक झपकते ही हो जाएगा गायब
सैंंडिस कंपाउंड में लगातार मोबाइल की चोरी हो रही है।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। सैंडिस कम्पाउंड में स्मार्ट सिटी परियोजना से जुड़े निर्माण कार्य मे लगे आधा दर्जन मजदूरों के मोबाइल चोरी चले जाने का मामला शुक्रवार को सामने आया है। चोरों ने सुरक्षाकर्मियों की मौजूदगी के बाद भी सैंडिस के अंदर प्रवेश कर मजदूरों के कार्यस्थल वाली जगह से आधा दर्जन मजदूरों के मोबाइल चोरों में उड़ा लिए।

इनकी मोबाइल हुई चोरी

राम सूरत वर्मा, योगेंद्र सिंह, बलराम रजवार,आनंद रजवार, निताई रजवार शामिल हैं। चोरों ने कार्यस्थल पर काम कर रहे मजदूरों की व्यस्तता के लाभ उठाते हुए तीन से चार बजे चोरी को अंजाम दिया है। तिलकामांझी थानाध्यक्ष राज रतन ने राम सूरत वर्मा के लिखित अर्जी पर चोरी का केस दर्ज कर लिया है। उधर बबरगंज थानाक्षेत्र के कमलनगर कालोनी निवासी सुजीत कुमार के घर मे घुस कर चोरवन ने दो मोबाइल चुरा लिए। पुलिस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

संंदिग्‍धों की नजर

सैंडिस कंपाउंड में  संंदिग्‍धों की नजर रहती है। मोबाइल लेकर आने वाले लोगों का वे पीछा करते हैं। कई बार तो बात करते हुए मोबाइल उड़ा लेते हैं। इसकी शिकायत कई बार थाने में की गई। लेकिन सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं किया गया है। लोगों को चाहिए कि आपने सामान खासकर मोबाइल की सुरक्षा खुद से करें। संदिग्‍ध व्‍यक्ति पर नजर रखें।

सड़क दुर्घटना में मौत 

कजरैली थानाक्षेत्र में शुक्रवार की देर शाम अज्ञात वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार 50 वर्षीय अरुण राय की मौत हो गई। घटना की जानकारी पर कजरैली थानाध्यक्ष नवनीश कुमार मौके पर पहुंच जख्मी को गश्ती गाडी से जवाहरलाल नेहरू अस्पताल भेजा। चिकित्सकों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया। मृतक अरुण राय सजौर थानाक्षेत्र के सिंहपुर का रहने वाला था। हाल में सम्पन्न हुए पंचायत चुनाव में गोबराय पंचायत से समिति सदस्य पद के लिए चुनाव लड़ा था। इस घटना के बाद से मृतक के स्‍वजनों में शोक है। 

chat bot
आपका साथी