Bhagalpur Crime: ... आखिर क्‍यों खगडि़या के युवक की भागलपुर में कर दी गई हत्‍या, कई बिंदुओं पर जांच

भागलपुर में खगडि़या के एक युवक की हत्‍या कर दी गई है। कल शव बरामद किया गया था। आज उसकी पहचान हुई। युवक का बाइक मोबाइल और बैग अब तक नहीं मिला है। मृतक के स्‍वजन ने हत्‍या की आशंका जताई है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 10:56 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 10:56 AM (IST)
Bhagalpur Crime: ... आखिर क्‍यों खगडि़या के युवक की भागलपुर में कर दी गई हत्‍या, कई बिंदुओं पर जांच
मृतक अमित राज सिंह का फाइल फोटो।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। बीते शनिवार की अहले सुबह मधुसूदन पुर थाना क्षेत्र के कंझिया बायपास के समीप एक खेत में एक अज्ञात युवक का  क्षत-विक्षत स्थिति में शव मिला था। युवक की हत्‍या किसी धारदार हथियार से गला रेतकर कर दी गई थी। लेकिन कल तक  उसकी पहचान नहीं हुई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर पहचान के लिए सुरक्षित रखा था। रविवार की सुबह मृतक के स्वजनों ने मधुसूदनपुर थाने पहुंच कर शव की पहचान की। मृतक की पहचान खगड़िया जिला के केशवनगर निवासी रघुवीर सिंह के पुत्र अमित राज सिंह के रूप में हुई है।

खगडि़या के युवक की भागलपुर में हुई हत्‍या

मृतक के पिता रघुवीर सिंह ने बताया कि सात मई की सुबह वह घर से भागलपुर जाने की बात कहकर बाइक से निकला था। वह भागलपुर में फोरलेन में रोलर चलाने की बात करता था। उन्होंने बताया बेटे की हत्या होने की बात शनिवार की रात नौ बजे पता चला। उसके पास एक बैग और एंड्राइड सेट मोबाइल था। लेकिन पुलिस को ना तो बाइक ही मिला और ना ही बैग और मोबाइल। रघुवीर सिंह ने बताया कि उनका एक भतीजा भागलपुर में रहता है। उसी से सुबह 10 बजे तक में अमित राज सिंह दो बार बात की थी। वह उससे पूछ रहा था लॉकडाउन है भागलपुर जाने में कोई परेशानी तो नहीं होगी। इसके बाद अमित खगडि़या से भागलपुर के लिए निकला। हालांकि कुछ देर बाद उसका मोबाइल ऑफ हो गया। कई बार उसे फोन लगाने का प्रयास किया, लेकिन फोन नहीं लगा।

आशंका ये भी जताई रही है कि कहीं लूटपाट के दौरान तो अपराधियों ने युवक की हत्या तो नहीं कर दी। लेकिन सवाल ये भी उठ रहा है कि अगर लूटपाट के दौरान हत्या की जाती तो इतनी नृशंस हत्या नहीं होती। भागलपुर वह सुबह दस बजे के पहले ही पहुंच गया है। देर रात हत्या करके शव को कंझिया बायपास के समीप फेंका गया है। मामला प्रेम प्रसंग का भी लग गया है। इधर, मधुसूदनपुर ओपी इंचार्ज मिथलेश कुमार ने बताया कि शव स्वजन को सौंप दिया गया है। पड़ताल की जा रही है कि युवक का शव यहां कैसे फेंका गया और हत्या के क्या कारण हैं।

chat bot
आपका साथी