Bhagalpur Crime : गोली मारकर भाग रहे हमलावर को ग्रामीणों ने दबोचा

भागलपुर के नवगछिया इलाके के खगड़ा गांव में गौरव कुमार को गोली मारकर भाग रहे बदमाश को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। अपराधी एमपी यादव के पास से एक पिस्टल भी बरामद हुआ। ग्रामीणों ने उसके साथ मारपीट की है।

By Dilip Kumar shuklaEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 09:45 AM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 09:45 AM (IST)
Bhagalpur Crime : गोली मारकर भाग रहे हमलावर को ग्रामीणों ने दबोचा
परबत्ता के खगड़ा गांव में गौरव कुमार को गोली मारकर भाग रहे अपराधी को ग्रामीणों ने पकड़ा।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। नवगछिया के परबत्ता थाना क्षेत्र के खगड़ा गांव में गौरव कुमार को गोली मारकर भाग रहे बदमाश को ग्रामीणों ने दबोच लिया। पकड़े गए हमलावर की पहचान गोनरचक निवासी एमपी यादव के रूप में हुई। गौरव ने पुलिस को बताया कि मैं अपने मुर्गा फार्म से वापस घर आ रहा था। गोनरचक मोड़ के पास एमपी यादव उर्फ मुकेश यादव ने रोककर 50 हजार की रंगदारी मांगी। विरोध किया तो गोली चला दी। किसी तरह जान बचाकर भागा और ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी। ग्रामीणों ने आरोपित को खदेड़ कर दबोच लिया। फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। उसके पास से एक पिस्टल भी बरामद हुआ। थानाध्यक्ष रामचंद्र यादव ने बताया कि एमपी यादव के साथ भी मारपीट की गई थी, उसे अचेतावस्था में इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया गया। एमपी यादव के बयान पर भी केस दर्ज किया गया है, जिसमें गौरव कुमार सहित पांच को नामजद किया है।

डिक्शन मोड़ पर छात्र का मोबाइल झपट कर भागते दो गिरफ्तार

तिलकामांझी थाना क्षेत्र के डिक्शन मोड़ पर छात्र निकुंज कुमार का मोबाइल झपट कर भाग रहे दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया। मोबाइल झपट कर भाग रहे दोनों बदमाशों को राहगीरों की मदद से तिलकामांझी पुलिस के जवानों ने दौड़ा कर पकड़ लिया। पकड़े गए झपटमारों में मुहम्मद इम्तियाज बांका का रहने वाला है जबकि दूसरा पश्चिम बंगाल निवासी मुहम्मद आजाद शामिल है। दोनों से पुलिस पूछताछ कर रही है। हाल में उल्टा पुल के नीचे बौंसी निवासी छात्रा का पर्स और मोबाइल झपट कर भागने में भी दोनों की संलिप्तता की बात पूछताछ में सामने आई है। कोतवाली और मोजाहिदपुर पुलिस भी दोनों से पूर्व में हुई झपटमारी के केस में पूछताछ कर रही है।

छेड़छाड़ का आरोपित गिरफ्तार

बबरगंज थाना क्षेत्र के वारसलीगंज में हुई छेड़छाड़ में आरोपित छंगुरी यादव को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उसके विरुद्ध छेड़छाड़ समेत अन्य गंभीर आरोप लगाते हुए बबरगंज थाने में केस दर्ज कराया गया था।

chat bot
आपका साथी