Bhagalpur Crime : रुपये से भरा बैग लूट ले भागे बदमाश, विरोध करने पर पेट्रोल पंप के मैनेजर को मारी गोली

भागलपुर में अपराधियों ने रुपये से भरा बैग लूट लिया। इस दौरान विरोध करने पर पेट्रोल पंप के मैनेजर को गोली मार दी। गंभीर हालत में उन्‍हें इलाज के लिए जवाहर लाल नेहरू चिकि‍त्‍सा महाविदयालय अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 12:42 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 12:42 PM (IST)
Bhagalpur Crime : रुपये से भरा बैग लूट ले भागे बदमाश, विरोध करने पर पेट्रोल पंप के मैनेजर को मारी गोली
भागलपुर में अपराधियों ने रुपये से भरा बैग लूट लिया।

संवाद सूत्र, कहलगांव। सोमवार की दोपहर भागलपुर में अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। हलगांव इलाके के अंतीचक थाना क्षेत्र के नंदगोला मोड़ के समीप अपराधियों ने रुपये से भरा बैग लूट लिया। इस दौरान विरोध करने पर पेट्रोल पंप के मैनेजर को गोली मार दी। गंभीर हालत में उसे स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया। अभी उसका इलाज जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कालेज अस्पताल में चल रहा है।

लोगों ने बताया कि दोनों अपराधी बाइक पर सवार थे। उन्होंने उषा फ्यूल मार्ट पेट्रोल पम्प के मैनेजर नवादा गांववासी विनय कुमार दुबे को गोली मारकर रुपये से भरा बैग छिनकर फरार हो गए । पेट्रोल पंप से बिक्री के रुपये को अंतीचक बैंक में जमा करने जा रहा था।बाइक पर सवार दोनों अपराधी बैग छीनने का लिए धक्का मुक्की करने लगे। बैग नहीं देने पर अपराधी ने एक गोली मार दी। रुपये लेकर अंतीचक के तरफ फरार हो गए।

लोगों की लग गई भीड़

लूटपाट की घटना के बाद वहां लोगों की भीड़ लग गई। इसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी गई।  

हथियार के बल पर मारपीट व छिनतई

संस,नाथनगर :मधुसूदनपुर इलाके के नूरपुर निवासी मयंक राज ने चार लोगों के खिलाफ हथियार के बल पर मारपीट व छिनतई करने का आरोप लगा मामला दर्ज कराया है। मयंक ने पुलिस को बताया कि वह रामपुर रेलवे पुल होते हुए अपने घर नूरपुर जा रहा था। तभी बाइक से आए आरोपितों ने घटना को अंजाम दिया। बाइक पर जबरन बिठाकर जान मारने की नीयत से भीमकित्ता बगीचा ले गए। वहां मारपीट व छिनतई की। सादे कागज पर जबरन हस्ताक्षर लगवा लिया। हत्या की मंशा से उसपर एक गोली फायर भी किया, जो कनपट्टी से होकर गुजर गई। किसी तरह भागकर जान बचाई।

chat bot
आपका साथी