आदमपुर से छात्र लापता, सात दिन बाद भी नहीं मिला सुराग, अभिभावक जता रहे अपहरण की आशंका

भागलपुर में रह कर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा छात्र लापता है।

भागलपुर में रह कर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा छात्र लापता है। पुत्र की सकुशल बरामदगी के लिए शुक्रवार को छात्र की मां पूनम देवी एसएसपी निताशा गुडिय़ा से गुहार लगाते हुए पुत्र के अपहरण की आशंका जाहिर की है।

Publish Date:Sat, 16 Jan 2021 07:20 AM (IST) Author: Abhishek Kumar

 जागरण संवाददाता, भागलपुर। आदमपुर से छात्र अंशु कुमार सात दिनों से गायब है। लेकिन अबतक उसका सुराग नहीं मिल सका है। पुत्र की सकुशल बरामदगी के लिए शुक्रवार को छात्र की मां पूनम देवी एसएसपी निताशा गुडिय़ा से गुहार लगाते हुए पुत्र के अपहरण की आशंका जाहिर की है। अंशु के पिता घोघा पन्नूचक निवासी विजय कुमार ईंट भ_ा चलाते हैं।

पूनम देवी ने कहा कि उसका पुत्र अंशु (26) अद्वैत मिशन से बीएड करने के बाद आदमपुर में किराए पर कमरा लेकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहा था। नौ जनवरी की शाम 5:14 बजे पुत्र के मोबाइल से कॉल किया गया कि मैं राहगीर बोल रहा हूं। आपका बेटा विक्रमशिला सेतु से गंगा में छलांग रहा था, मैंने उसे पकड़कर रखा हूं। इसके बाद से पुत्र का मोबाइल बंद बता रहा है। लेकिन बातचीत के क्रम में अंशु के रोने की आवाज सुनाई दे रहा था। इसके पूर्व शाम 4:40 बजे अंशु से उसकी मां की मोबाइल पर बातचीत हुई थी।

उन्होंने कहा कि परिवार के सदस्यों के साथ शाम 6:45 बजे वह जीरोमाइल ओपी प्रभारी से मुलाकात की और घटनाक्रम के बारे में जानकारी दी। ओपी प्रभारी ने अंशु की बाइक परबत्ता पुलिस ने थाना क्षेत्र से लावारिस अवस्था में बरामद किया है। परबत्ता पुलिस के मुताबिक विक्रमशिला सेतु के स्ट्रीट लाइट संख्या 38 के पास से अंशु का बाइक मिला है। लेकिन बाइक की चाबी जीरोमाइल टीओपी को मिला था। गंगा में छलांग लगाने की आशंका पर उसी रात को बरारी से कहलगांव तक गंगा में नाव व जाल द्वारा पुत्र की खोजबीन भी की।

10 तारीख से एसडीआरएफ टीम भी गंगा में अंशु का तलाश कर रही है। परबत्ता थाना में बाइक और जीरोमाइल ओपी में बाइक की चाबी मिलने पर पूनम देवी ने साजिश के तहत पुत्र का अपहरण की आशंका जाहिर कर रही है। अबतक फिरौती की मांग करने की बात से इन्कार किया और कहा कि यदि पुत्र का जबरन शादी कराई गई होती तो अबतक इसकी सूचना मिल जाती। इधर, अंशु के चाचा अमित कुमार ने किसी से दुश्मनी की बात से इन्कार किया।  

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.