Bhagalpur Crime: छात्र को दोस्तों ने अगवा किया, बेरहमी से पीट कर बनाई वीडियो, फिर...

भागलपुर में लगातार आपराधिक घटनाओं बढ़ गई है।

Bhagalpur Crime तिलकामांझी थानाक्षेत्र के मुंदीचक स्थित जानकी प्रसाद लेन निवासी किशन सोनी को तीन दोस्तों ने गाड़ी में जबरन बैठाया और कृष्णा अपार्टमेंट ले गए। लोहे की रॉड से मारपीट की वीडियो भी बनाया। जान बचा कर किसी तरह भागे किशन।

Dilip Kumar ShuklaTue, 11 May 2021 10:43 AM (IST)

जागरण संवाददाता, भागलपुर। तिलकामांझी थानाक्षेत्र के मुंदीचक स्थित जानकी प्रसाद लेन से किशन सोनी को अगवा कर चुनिहारी टोला ले जाने और उसे बेरहमी से पिटाई कर लूटपाट करने का मामला प्रकाश में आया है। अगवा करने वाले किशन के ही तीन दोस्त खलीफाबाग निवासी गौतम वर्मा और चुनिहारी टोला निवासी कानू झुनझुनवाला और कृष्ण प्रकाश शामिल थे। तीनों ने किशन को अपार्टमेंट में दही से तीन घण्टे कब्जे में रखकर बेरहमी से न सिर्फ लोहे की रॉड आदि से पीटा बल्कि उसके पिटाई की वीडियो भी बनाई। उस वीडियो को वायरल करने की भी धमकी दी।

भयभीत किशन ने जब अपनी आइफोन निकाल घरवालों को फोन करना चाहा तो उसके आइफोन को पटक कर तोड़ दिया। तीनो किशन को जबरन गाड़ी में बैठा कर चुनिहारी टोला ले गए थे जहां एक अपार्टमेंट में रखने के बाद किशन ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इसपर उसे अगवा करने वाले दोस्तों ने रिवाल्वर मुह में घुसेड़ कर गोली मारने की धमकी दे उसके गले से सोने की चेन और पर्स में रखे सात हजार रुपये ले लिए। किशन ने तिलकामांझी थानाध्यक्ष राजरतन को बताया कि जब उसे तीनों पीट रहे थे तब उससे छोड़ने की गुहार लगा गिड़गिड़ाता रहा लेकिन उन्हें ज़रा भी रह नहीं आई। तीनों ने उसके परिवार वालों को भी जान से मार डालने की धमकी दी है। पिटाई की वजह से उसके कान से खून का रिसाव हो रहा है, आवाज सुनाई देने भी काफी कम हो गया है। उसका उपचार कराया जा रहा है। तिलकामांझी थानाध्यक्ष ने केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

मारवाड़ी कॉलेज में बैचलर ऑफ इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी में द्वितीय वर्ष का छात्र है किशन

जख्मी किशन ने बताया कि वह मारवाड़ी कॉलेज में बैचलर ऑफ इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी के द्वितीय वर्ष का छात्र है। पहले वो दोस्त थे पर उनकी शोहबत और आचरण को देखते हुए उनसे दूरी बढ़ा ली थी। जिससे हो सकता है वो नाराज चल रहे हों। वह किसी तरह उनकी चंगुल से जान बचा कर भागने में सफल रहा।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.