Bhagalpur Crime : टायर कंपनी एजेंट से 73 हजार रुपये की लूट, दो बाइक पर आए थे पांच नकाबपोश लुटेरे

लूट का शिकार टायर कंपनी का एजेंट दीपक कुमार।

असरगंज-शाहकुंड मुख्य मार्ग पर बरुआ नदी पुल के समीप हुई घटना। दो बाइक पर सवार पांच लुटेरों ने हथियार दिखा दिया घटना को अंजाम। भागलपुर के मोहदीनगर निवासी दीपक ने बताया कि वह कंपनी के रुपये कलेक्शन कर बाइक से लौट रहे थे।

Publish Date:Fri, 15 Jan 2021 01:33 PM (IST) Author: Dilip Kumar shukla

जागरण संवाददाता, भागलपुर। असरगंज-शाहकुंड मुख्य मार्ग पर दोपहर टायर कंपनी के एजेंट दीपक कुमार से अपराधियों ने 73 हजार रुपये लूट लिए। बरुआ नदी पुल के समीप दो बाइक पर सवार पांच नकाबपोश लुटेरों ने हथियार दिखाकर घटना को अंजाम दिया।

भागलपुर के बबरगंज थाना क्षेत्र के मोहदीनगर गांव निवासी दीपक ने बाथ पुलिस को बताया कि संग्रामपुर, तारापुर व असरगंज से कंपनी के रुपये कलेक्शन कर बाइक से लौट रहे थे। बरुआ नदी पुल और रसिदपुर मोड़ के बीच लुटेरों ने अचानक घेर लिया। नजदीक आकर पिस्तौल तान दी। गाली-गलौज करते हुए बैग लूटकर असरगंज की ओर भाग निकले। बैग में कलेक्शन के 53 हजार 472 और मेरे 18 हजार रुपये के अलावा तीन मोबाइल और कई जरूरी कागजात थे। वहां से आकर बाथ थाने में मुकदमा के लिए आवेदन दिया। वे टायर कंपनी में सेल्स एग्जीक्यूटिव के पद पर कार्यरत हैं। डीएसपी निसार अहमद ने बताया कि लिखित आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

नशे की हालत में युवक गिरफ्तार

गुरुवार की देर शाम को भोलानाथ पुल के पास से इशाकचक पुलिस ने नशे की हालत में युवक को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक मुंदीचक का रहने वाला राकेश साह बताया जाता है। इस संबंध में पुलिस के बयान पर इशाकचक थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर संजय कुमार सुधांशु ने कहा कि आरोपित को शुक्रवार को जेल भेजा जाएगा।

 

48 बोतल शराब के साथ जमालदीपुर का एक तस्कर गिरफ्तार

बिहपुर प्रखंड के लत्तीपुर में एक  गाय के गुहाल से 48 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ एक तस्कर को बिहपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बुधवार की रात गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि उक्त गुहाल से बरामद हुए 375 मिली ब्लू स्ट्रोक ब्रांड के 48 बोतल शराब के साथ तस्कर राजा कुमार को धर दबोचा  गया है। जो जमालदीपुर का रहने वाला है। गिरफ्तार तस्कर ने पुलिस को बताया कि वह अपने दो साथी गौरव यादव व सौरभ यादव के साथ शराब की तस्करी करता है।जहां से शराब बरामद हुआ है।वो गाय का गुहाल गौरव व सौरभ का ही है।गिरफ्तार तस्कर को पुलिस अभिरक्षा में गुरूवार को जेल भेज दिया गया।

 

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.