Bhagalpur Crime: मोबाइल छीन आसानी से फरार हो गए अपराधी, सिल्क व्यापारी से मांगी गई दो लाख की रंगदारी

Bhagalpur Crime मोबाइल लूट की वारदात को आम बात हो गई है मौका मिलते ही हर रोज किसी न किसी का मोबाइल छीन बदमाश आसानी से रफूचक्कर हो जाते हैं। दूसरी तरफ बिहार में रंगदारी की डिमांड कोई नई बात नहीं ऐसा ही एक और मामला सामने आया है।

Dilip Kumar ShuklaTue, 22 Jun 2021 10:43 AM (IST)
नाथनगर थाना क्षेत्र में रंगदारी की मांग

जागरण संवाददाता, भागलपुर। Bhagalpur Crime: जिले में अपराधियों के हौसले बुलंदी पर दिखाई दे रहे हैं। लूट-रंगदारी और मारपीट के नए-नए मामले हर रोज सामने आ रहे हैं। बीते सोमवार जोगसर थाना क्षेत्र के चुनिहारी तोला मोड़ के समीप बाइक सवार दो बदमाश दो युवकों से मोबाइल की छिनैती कर ली और भाग निकले। वहीं, जिले से रंगदारी मांगने के बाद पिटाई और जान से मारने की धमकी देने का नया मामला संज्ञान में आया है।

जोगसर थाना क्षेत्र में हुई मोबाइल लूट की वारदात के बाद इलाके में चर्चा का बाजार गर्म रहा। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कुछ लड़के बदमाशों को पकड़ने के लिए कुछ दूर तक दौड़े, लेकिन वे फरार हो निकले। बताया जा रहा है कि बाइक सवार बदमाश बूढ़ानाथ चौक से ही शिकार की टोह ले रहे थे।

'नाथनगर में रंगदारी को लेकर पिटाई'

नाथनगर थाना क्षेत्र के नरगा निवासी सिल्क कारोबारी जफरे आलम और उनके भाई फकरे आलम से दो लाख की रंगदानी मांगे जाने का मामला प्रकाश में आया है। जफरे आलम पर रंगदारी मांगने वालों ने हमला कर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। बदमाशों से भाई के बचाने आए फकरे आलम को भी हमलावरों ने निशाना बनाने की कोशिश की लेकिन वो किसी तरह जान बचाकर भाग निकला।

वहीं, बदमाशों की पिटाई से जफरे आलम गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं, जफरे आलम के बयान पर मुहम्मद सिकंदर, गफ्फार, जावेद, हबीब, मुहम्मद राजू उर्फ इमरान आदि को आरोपित बनाया गया है। जख्मी सिल्क कारोबारी जफरे आलम ने पुलिस को बयान दिया है कि वह शाम सात बजे अपनी बहन के घर जाने के लिए घर से निकले था। तभी रास्ते में सिकंदर ने रास्ता रोक लिया। वह बिना किसी बात के उलझ गया। उसके बाद गफ्फार, जावेद आदि ने मिलकर बेरहमी से मारपीट कर लहूलुहान कर दिया।

जफरे ने बताया कि अचानक हुए हमले की जानकारी पर भाई फकरे आलम घर से दौड़ कर बाहर आया तो देखा भाई को बेरहमी से मारा जा रहा है तो वह बीच-बचाव को आगे आ गया। हमलावरों ने उसे भी निशाना बनाने की कोशिश की।

मांगी गई दो लाख की रंगदारी

पीड़ित के मुताबिक हमलावरों ने जाते समय दो लाख की रंगदारी की मांग करते हुए दोनों भाइयों की हत्या की धमकी भी दी है। मामले के बाद से सिल्क व्यवसायी और उनका परिवार दहशत में है। उधर नाथनगर के नरगा बाजार निवासी सिकंदर आजम ने मारपीट, जानलेवा हमला, रंगदारी आदि के आरोप में फकरे आलम और जफरे आलम समेत अन्य लोगों के विरुद्ध केस दर्ज कराया है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.