Bhagalpur Crime: सिल्क सिटी में दिनदहाड़े हुई लूट और चोरी की तीन बड़ी वारदात में खाली है पुलिस के हाथ

भागलपुर में लूट की घटना से लोग परेशान हैं।

Bhagalpur Crime भागलपुर के कोतवाली और जोगसर थानाक्षेत्र में एक लाख की लूट चार लाख रुपये दोपहिया वाहनो से हुई चोरी के बाद सहमे लोग। लगातार आपराधिक घटनाओं की बढ़़ोतरी हो रही है। लोग पुलिस पर रोष व्‍यक्‍त कर रहे हैं।

Dilip Kumar ShuklaThu, 06 May 2021 10:08 AM (IST)

जागरण संवाददाता, भागलपुर। सिल्क सिटी में दिनदहाड़े पतंजलि स्टोर संचालक की एक लाख की लूट, दोपहिया वाहनों से सिल्क व्यवसायी की तीन लाख रुपये और शिक्षक की 96 हजार की चोरी में पुलिस के हाथ खाली हैं। तीन दिनों के अंदर हुई तीन वारदातों से लोग श्रम गए हैं। कोरोना काल मे सड़कों पर पुलिस की भारी उपस्थिति के बाद व्यस्त इलाके में दिनदहाड़े  लूट और डिक्की से रुपये चोरी की घटना पुलिस के लिए चुनौती बन गई है। तीनो बड़ी वारदात कोतवाली और जोगसर थानाक्षेत्र के व्यस्त इलाके में दिनदहाड़े हुई और वारदात को अंजाम देने वाले दिन के उजाले में गम हो गए। सीसी कैमरे की जड़ में भी शातिर नहीं आए। पुलिस के खाते में एक उपलब्धि रही कि 25 अप्रैल को औद्योगिक थानाक्षेत्र में व्यापारी से लूटपाट करने वाले दो बदमाशों अटल मंडल और प्रभात पंडित को गिरफ्तार करने में सफल रही। बरारी पुलिस ने भी धनंजय यादव को ट्रक चालक लूटकांड में गिरफ्तार करने में सफलता पाई तो इशाकचक पुलिस ने दो बाइक चोर पकड़े। कोतवाली पुलिस के हिस्से 90 लाख के स्वर्ण जेवरात लूटकांड समेत कई संगीन वारदातों के उदभेदन में नाकामी ही खाते में है।

 

खलीफाबाग में बाइक सवार बदमाशों ने पतंजलि स्टोर संचालक के एक लाख रुपये लूटे।

कोतवाली थानाक्षेत्र के खलीफाबाग स्थित टीबीएस शो रूम के समीप तीन अप्रैल को बाइक से पीछा कर रहे दो बदमाशों में पीछे बैठे बदमाश ने मुकुंद बिहारी पांडेय से रुपये भरा बैग छीन कर भाग गए। बैग में एक लाख रुपये था। रुपया पतंजलि स्टोर संचालक प्रदीप कुमार रुंगटा के थे। पुलिस को मामले में न सुराग ना कोई सफलता हाथ नहीं लगी है।

सिल्क व्यवसायी के बाइक की डिक्की का लॉक तोड़ दिनदहाड़े तीन लाख रुपये चुराए। जोगसर थानाक्षेत्र में चार अप्रैल को सरवर इमाम के साथ हुई इस वारदात में पुलिस को अबतक सीसी कैमरे की फुटेज भी नहीं उपलब्ध हो सकी है। जिससे उन चोरों तक पहुँचा जा सके। पुलिस घटना को ही शक के घेरे में रख लिया है।

सजौर उच्च विद्यालय के शिक्षक की स्कूटी की डिक्की से 96 हजार की चोरी।

जोगसर थानाक्षेत्र के चन्द्रलोक कॉम्लेक्स के समीप चार अप्रैल को सजौर उच्च विद्यालय के शिक्षक विजय कुमार चौधरी के साथ हुई इस वारदात में पुलिस कोई सुराग नहीं ढूढ स्की है।

खरमनचक से बदमाशों ने बाइक की डिक्की से उड़ाए तीन लाख

जोगसर थानाक्षेत्र के खरमनचक स्थित राधिका मेडिकल हॉल के समीप से मंगलवार को बदमाशों ने बाइक की डिक्की से तीन लाख रुपये उड़ा लिए। घटना को बदमाशों ने तब अंजाम दिया जब ललमटिया थानाक्षेत्र के कबीरपुर निवासी व्यवसायी सरवर इमाम दुकान में गए हुए थे। घटना की जानकारी सरवर इमाम ने जोगसर थाने को दी। व्यवसायी ने सिटी एएसपी पूरण कुमार झा को भी दी। सिटी एएसपी ने बताया कि घटनास्थल पर लगे सीसी कैमरे की फुटेज की जांच की जा रही है। थानाध्यक्ष अजय कुमार अजनवी को मामले में अन्य बिंदुओं पर भी जांच करने का निर्देश दिया गया है।जल्द ही घटना का उदभेदन कर लेने का दावा सिटी एएसपी ने किया है।

सुझाव

बैंक या अन्य जगहों से बड़ी नकद राशि लेने के बाद उसे पहले घर पर सुरक्षित रखे फिर खरीदारी की सोचें।  मोटरसाइकिल या अन्य वाहन सुरक्षित जगहों पर ही लगाए। रुपये की निकासी या आवाजाही को लेकर पूरी गोपनीयता वरते ।

तीनों घटनाओं की छानबीन की जा रही है। घटना में शामिल बदमाशों का पता लगाया जा रहा है, अबतक कोई सुराग नहीं मिला है। - पूरण कुमार झा, सिटी एएसपी, भागलपुर

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.