Bhagalpur Crime: पॉलीटेक्निक कॉलेज परिसर से छात्रा अगवा, मां-पिता को दी यह धमकी, बरामदगी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी

भागलपुर के बरारी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी स्थित आवास से निकल कर पॉलीटेक्निक मैदान के पास से गुजरते समय एक छात्रा का हुआ अपहरण। अपहरण के बाद छात्रा के मम्मी-पापा को मिली धमकी संदीप कुमार प्रकाश नारायण समेत तीन नामजद।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 08:51 AM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 08:51 AM (IST)
Bhagalpur Crime: पॉलीटेक्निक कॉलेज परिसर से छात्रा अगवा, मां-पिता को दी यह धमकी, बरामदगी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी
भागलपुर में एक छात्रा का अपहरा हो रहा है।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। बरारी थानाक्षेत्र स्थित राजकीय पॉलीटेक्निक कॉलेज परिसर स्थित मैदान से एक छात्रा के अपहरण कर लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। अपहरण की वारदात को तब अंजाम दिया गया जब छात्रा हाउसिंग बोर्ड स्थित आवास से निकल कर पॉलीटेक्निक कॉलेज के मैदान के पास से गुजर रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पहले से नजर रख रहे एक बाइक सवार युवक ने मैदान के समीप बाइक छात्रा के आगे रोक दी। अपने एक अन्य सहयोगी की सहायता से छात्रा को जबरन बाइक पर बैठा कर तेजी से चलते बना। पॉलीटेक्निक मैदान में पहले से बैठे कुछ लड़कों ने जो छात्रा और उसके पिता को जानते थे, घटना की जानकारी दी।

प्रत्यक्षदर्शियों में अपहर्ताओं में एक संदीप कुमार की पहचान भी छात्रा के मा- पिता को बताया तो दोनो संदीप के घर गए तो वहां उन्हें धमकी दी गई कि उसकी पुत्री का अपहरण कर लिया गया है। जान की सलामती चाहते हो तो भाग जाओ यह से। ऐसा बोल उन्हें भगा दिया गया। भयभीत छात्रा के पिता ने बरारी थाने में पुत्री के अपहरण की बाबत केस दर्ज कराते हुए संदीप कुमार, प्रकाश नारायण समेत तीन को नामजद आरोपित बनाया है। बरारी थानाध्यक्ष नवनीश कुमार केस दर्ज कर छात्रा की बरामदगी को लेकर न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी, मुसहरी, कटहलबाड़ी आदि इलाके में ताबड़तोड़ छापेमारी की है। फिलहाल छात्रा का कोई सुराग नहीं मिल सका है।

chat bot
आपका साथी