Bhagalpur Crime: युवक की हत्‍या कर अपराधियों ने शव को बहियार में फेंका

भागलपुर में एक शव मिलने से सनसनी फैल लर्ग है। यहां एक अपराधियों ने युवक की हत्या कर शव फेंक दिया। कंझिया बायपास के समीप बहियार में शव मिला है। अज्ञात युवक की अब तक शिनाख्त नहीं हो पाई है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 06:33 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 06:33 PM (IST)
Bhagalpur Crime: युवक की हत्‍या कर अपराधियों ने शव को बहियार में फेंका
भागलपुर में एक युवक की हत्‍या कर शव बहियार में फेंक दिया है।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। बेखौफ अपराधियों ने एक युवक की हत्या कर शव को ठिकाने लगाने के लिए मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र के कंझिया बायपास के समीप बहियार में फेंक दिया। स्थानीय लोगों से प्राप्त सूचना पर शव को कब्जे में ले लिया है। अभी तक उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। हत्या को लेकर कई तरह की चर्चा भी हो रही है। पुलिस के मुताबिक नाक और मुंह दबाकर हत्या कर शव को फेंक दिया है। हालांकि प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गला रेतकर हत्या करने की बात बता रहे हैं। बीती रात हुई तेज बारिश के कारण शव काफी फूला हुआ था और जानवरों ने उसके शरीर के कई भाग को नोंच-नोंच कर खा लिए थे। शव की भयावह स्थिति को देख आसपास भी सटने का कोई हिम्मत नहीं जुटा पा रहे थे।

छिटपुट लोग शव को देखने के लिए आ रहे हैं। लेकिन कोई शिनाख्त नहीं कर पा रहे हैं। पुलिस घटना को लेकर कई बिंदुओं की जांच पड़ताल की है। आशंका जताई जा रही है कि कहीं दूर से लाकर ठिकाने लगाने के लिए शव को यहां फेक दिया है। वहीं शव मिलने के बाद आसपास में सनसनी फैल गई है। अपराधियों ने मधुसुदनपुर इलाके को सुरक्षित ठिकाना बना लिया है। यहां आए दिन जमीन विवाद, बालू उठाव और वर्चस्व कायम करने को लेकर अपराधियों के गुटों के बीच गोलीबारी, बमबाजी आम बात हो गई है।

अपना वर्चस्व कायम करने को लेकर इस तरह की कई घटना को अपराधी अंजाम दे चुके हैं। बता दें कि आए दिन ऐसी घटनाएं होती रहती है। मृतक ब्लू हाफ पेंट और चेक कलर का शर्ट पहने हुआ है। युवक की उम्र 20 वर्ष से अधिक बताई जाती है। मामला प्रेम प्रसंग से भी जुड़ा भी हो सकता है। हालांकि यह जांच का विषय है।

इस संबंध में मधुसुदनपुर ओपी इंचार्ज मिथिलेश कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है। हत्या को लेकर कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी