Bhagalpur Crime : हथियार के बल पर दिनदहाड़े अपराधियों ने फाइनेंस कंपनी के कर्मी से लूटे 70 हजार, मधुसूदनपुर के पास घटना को दिया अंजाम

भागलपुर में हथियार के बल पर अपराधियों ने फाइनेंस कंपनी के कर्मी से 70 हजार रुपये लूट लिए। वारदात को मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र में अंजाम दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 07:40 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 07:40 PM (IST)
Bhagalpur Crime : हथियार के बल पर दिनदहाड़े अपराधियों ने फाइनेंस कंपनी के कर्मी से लूटे 70 हजार, मधुसूदनपुर के पास घटना को दिया अंजाम
आरोहण फिनांसियल प्राइवेट लिमिटेड के फील्ड कर्मचारी मिथलेश कुमार केशरी।

संस, नाथनगर। मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के रामपुर खुर्द गांव के राजपूत टोला व मुसहरी टोला के बीच आरोहण फिनांसियल प्राइवेट लिमिटेड के फील्ड कर्मचारी मिथलेश कुमार केशरी से पांच अज्ञात अपराधियों ने हथियार के बल पर मारपीट कर 70 हजार रुपये लूट लिए। घटना दोपहर बाद साढ़े तीन बजे के आसपास की बताई जाती है। लूट के बाद इलाके में भय का माहौल है।

आरोहण फिनांसियल प्राइवेट लिमिटेड के फील्ड कर्मचारी मिथलेश कुमार केशरी ने बताया कि बिहारीपुर गाँव से पैसे का कलेक्शन कर लौट रहे थे, उसी समय अज्ञात बदमाशो ने हथियार के बल पर करीब सत्तर हजार रुपये की लूट लिया। उसने बताया कि रुपए का कलेक्शन कर वापस लौट रहे थे तभी एक वृद्ध ने रुकने का इशारा किया,मैंने अपनी गाड़ी को नही रोका तो जबरन हैंडल पकड़कर बैठ गया और पांच मिनट के अंदर ही चार अन्य युवक भी वहां पहुंच गए। एक ने कट्टा निकाल कर गोली मार देने की धमकी दी और अन्य लोग हमसे बैग छीनने लगे। उसी में से एक ने बैग छीन कर मुझे नदी में धकेल दिया।

एक दुबला पतला सा युवक था ,जिससे मैं भीड़ भी गया। लेकिन उनके चारो साथी मिलकर हमे पीटने लगे।तभी एक वृद्ध महिला जोर-जोर से चिल्लाने लगी की बचाइए बचाइए यहां बदमाश एक आदमी को मार रहा है। हो हल्ला की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े, लेकिन तब तक वहां से वह लोग भाग गया।मेरे बैग में करीब दो लाख रुपए थे,जिसमें उनलोगो ने 70 हजार रूपए लूट लिए। सूचना पाकर पहुंची मधुसूदन पुर पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

बता दें कि गत 15 जुलाई को मधुसूदन इलाके के ही टूटा पुल के समीप बदमाशों ने सजौर थाना क्षेत्र के दरियापुर लगार गांव निवासी धनंजय दास को गोली मारकर जख्मी कर दिया था और और उनके पास से, बाइक ₹3000, सोने के चैन, अंगूठी व अन्य सामान लूट लिए थे। धनंजय 15 जुलाई को अपने भतीजे के साथ सुबह करीब तीन बजे भागलपुर स्टेशन जा रहा था।वहां से वह गाड़ी पकड़कर गया ड्यूटी पर जाता।

इस सम्बन्ध में मधुसूदन पुर ओपी इंचार्ज मिथिलेश कुमार ने बताया कि लूट हुई है। घटनास्थल के आसपास लगे सी सी टी वी कैमरे को भी खंगाला जा रहा है। बदमाशों की पहचान करने कि कोशिश की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी