Bhagalpur Crime: SBI ब्रांच के पास अपराधियों ने युवक को लूटा, बैंक से रुपये निकालकर जा रहे थे घर

Bhagalpur Crime बरारी थानाक्षेत्र स्थित मुख्य शाखा से नगर निगम चौराहे के बीच बाइक सवार लूटेरों ने दिनदहाड़े दिया वारदात को अंजाम। भीखनपुर नया टोला निवासी बुजुर्ग अपने बेटे राजेन्द्र को लेकर रुपया निकासी कर घर लौट रहे थे।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 09:34 AM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 09:34 AM (IST)
Bhagalpur Crime: SBI ब्रांच के पास अपराधियों ने युवक को लूटा, बैंक से रुपये निकालकर जा रहे थे घर
भागलपुर में अपराधियों ने लूट की है।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। बरारी थानाक्षेत्र स्थित स्टेट बैंक की मुख्य शाखा के चंद फर्लांग दूरी पर बाइक सवार बदमाशों ने युवक से 80 हजार रुपये लूट कर भाग निकले। बदमाशों ने वारदात को तब अंजाम दिया जब भीखनपुर नया टोला निवासी बुजुर्ग मोती सिन्हा 80 हजार रुपये निकाल कर बेटे राजेन्द्र प्रसाद संग घर लौट रहे थे। बैंक से निकल कर सड़क पर कुछ फर्लांग की दूरी पर गए होंगे कि बाइक सवार दो बदमाशों में पीछे बैठे बदमाश ने बेटे राजेन्द्र से बैग छीन कर भाग गए। लूट की वारदात बैंक की मुख्य शाखा और नगर निगम चौराहे के बीच घटी है। घटना से सदमे में आये बुजुर्ग जमीन पर बैठ छाती पीटने लगे। बेटा राजेन्द्र किसी तरह उन्हें संभालते हुए घर लाया। बाद में सामान्य हालात होने पर घटना की जानकारी बरारी थानाध्यक्ष नवनीश कुमार को दी। घटना की जानकारी पर किड्स दर्ज करते हुए पुलिस सीसी कैमरे की फुटेज के सहारे बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस बैंक परिसर और घटनास्थल के इर्दगिर्द पांच सीसी कैमरे में फुटेज का अवलोकन किया है। पुलिस को घटना में शामिल बदमाशों के हुलिए का पता चलते ही कई जगहों पर छापेमारी शुरू कर दी है।

तिलकामांझी थानाक्षेत्र स्थित कृषि कार्यालय में हुई घटना

तिलकामांझी थानाक्षेत्र स्थित कृषि कार्यालय में शराब के नशे में धुत व्यक्ति ने कार्यालय में मौजूद कृषि समन्वयक महेश कुमार पर हमलावर हो गया। उसने कृषि समन्वयक को बुरी तरह पीट दिया। कार्यालय में मौजूद अन्य कर्मचारियों ने बीच-बचाव कर हमलावर से महेश कुमार को किसी तरह मुक्त कराया। घटना की जानकारी तिलकामांझी थानाध्यक्ष को देकर महेश कुमार ने बुधवार को केस दर्ज कराया है। दर्ज केस में नवगछिया पुलिस जिले के खरीक थानाक्षेत्र के कलुचक निवासी श्याम कुमार को नामजद आरोपित बनाया हैं। दर्ज केस में भद्दी गालियां देने और मारपीट करने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी