मिथुन हत्याकांड भागलपुर : आरोपी छोटू ने किया आत्मसमर्पण, बताया- पहले सूई चुभा कर दी, फ‍िर मारी गोली

मिथुन हत्याकांड भागलपुर भागलपुर में मि‍थुन हत्‍याकांड के आरोपी छोटू ने आत्‍मसमर्पण कर लिया। छह जनवरी को कजरैली में हुई थी हत्या पत्नी समेत पांच लोगों पर दर्ज हुआ था केस। आरोपी ने कई सनसनीखेज राज उगले हैं।

By Dilip Kumar shuklaEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 01:40 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 01:40 PM (IST)
मिथुन हत्याकांड भागलपुर : आरोपी छोटू ने किया आत्मसमर्पण, बताया- पहले सूई चुभा कर दी, फ‍िर मारी गोली
भागलपुर के पिछले दिनों मिथुन की हत्‍या कर दी गई है।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। मिथुन हत्याकांड भागलपुर : कजरैली चांयटोला कुमरथ स्थित ससुराल में रजौन निवासी मिथुन यादव उर्फ सुमन की छह जनवरी को हुई हत्या में आरोपित छोटू कुमार उर्फ छोटुआ ने बुधवार को न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया। सिटी एएसपी पूरन कुमार झा ने कजरैली थानाध्यक्ष पंकज कुमार को छोटू को पूछताछ के लिए रिमांड पर लेने की अर्जी दाखिल करने का निर्देश दिया है।

सूई चुभा कर यातना देने के बाद मारी गई थी मिथुन को गोली

हत्या का ताना-बाना बुनने वालों ने मिथुन को विश्वास में लेकर बंधक बनाया था। पहले सूई चुभा कर उसे यातना दी गई। फिर गोली मार मौत के घाट उतार दिया गया था। साक्ष्य संकलन कर रही पुलिस के समक्ष जो साक्ष्य आए हैं। उसमें यह साफ होने लगा है कि छह जनवरी की देर रात घटना को उसकी पत्नी परी देवी की बेवफाई में अंजाम दिया गया था। मिथुन की मां रूबी देवी ने अपनी बहू  परी देवी सहित पांच लोगों को आरोपित बनाते हुए केस दर्ज कराया था। परी ने पुलिस के समक्ष पूछताछ में कबूल किया था कि मिथुन उसके साथ था। उसी दौरान बाहर से आकर अपराधी ने पति की हत्या कर दी थी। जिस झोपड़ी में मिथुन की हत्या हुई है वहां पर एफएसएल की टीम को खून के निशान ही नहीं मिले थे। परी गर्भवती है जो बार-बार किसी छोटुवा का नाम हत्यारे रूप में ले रही थी। मिथुन ने अंतरजातीय विवाह चिंतामन मंडल की बेटी परी से चार साल पूर्व किया था।

भयभीत पति ने बबरगंज थाने में दर्ज कराया केस

बबरगंज थाना क्षेत्र के मानिकपुर सच्चितानंद नगर निवासी राजेश मालाकार को उसकी पत्नी ने हत्या कराने की धमकी दी है। भयभीत राजेश ने बबरगंज थाने में पत्नी सोनम देवी के विरुद्ध केस दर्ज कराया है। राजेश ने पुलिस को जानकारी दी है कि वह अपने मायके में अधिकांश समय बिताती है। अचानक वह घर पर आ धमकी और गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगी। पति का आरोप है कि पत्नी सोनम ने धमकी दी है कि हमसे उलझे तो जान से मरवा देंगे। पुलिस केस दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी