Bhagalpur Crime: 14 लाख की रंगदारी मांगने वाला कुख्‍यात अपराधी गिरफ्तार, पुलिस के सामने उगले कई राज

Bhagalpur Crime भागलपुर पुलिस ने एक कख्‍यात अपराधी को पकड़ लिया है। वह रंगदारी मांगने का आरोपी था। पूछताछ में कबूल किया अपराध 18 मार्च 2021 को मांगी थी बबरगंज थाना क्षेत्र के सूर्यलोक कॉलोनी निवासी रामकृष्ण दास से रंगदारी मांगी थी।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 09:43 AM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 09:43 AM (IST)
Bhagalpur Crime: 14 लाख की रंगदारी मांगने वाला कुख्‍यात अपराधी गिरफ्तार, पुलिस के सामने उगले कई राज
भागलपुर में रंगदारी मांगने वाला कुख्‍यात अपराधी गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, भागलपुर। Bhagalpur Crime:  बबरगंज थाना क्षेत्र के सूर्यलोक कॉलोनी निवासी रामकृष्ण दास से 18 मार्च 2021 को 14 लाख रुपये की रंगदारी मांगने वाला अजय यादव रविवार की अल सुबह गिरफ्तार कर लिया गया। बबरगंज थाने में तैनात अवर निरीक्षक अशोक कुमार सिंह ने पुलिस बल के सहयोग से इशाकचक थाना क्षेत्र के भीखनपुर गुमटी संख्या 12 से गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। अजय ने पूछताछ में अपना अपराध कबूल कर लिया है। इसके पूर्व वह लोदीपुर थाना क्षेत्र में चार जनवरी 2019 को रंगदारी और आर्म्स एक्ट के आरोप में दर्ज केस में जेल जा चुका है।

रंगदारी के रुपये नहीं देने पर पूरा परिवार भुगतेगा अंजाम

सूर्यलोक कॉलोनी स्थित रामकृष्ण दास के घर पर अजय अपने साथियों के साथ पहुंचकर दरवाजा खटखटाया था। उनके दरवाजा खोलने पर बदमाशों ने कहा था 14 लाख रुपये की रंगदारी देनी होगी। नहीं देने पर पूरे परिवार को गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। 18 मार्च 2021 को रंगदारी मांगने के बाद बदमाशों ने 23 मार्च को भी घर पहुंच कर रंगदारी की रकम नहीं देने को लेकर उन्हें धमकाया था। कहा था कि रंगदारी की रकम नहीं दी तो उसे और उसके परिवार के सदस्यों के साथ कुछ भी हो सकता है। उसकी धमकी को रामकृष्ण ने गंभीरता से नहीं लिया लेकिन बदमाशों ने उन्हें रोक कर कहा कि तुम्हें रंगदारी देनी होगी। कब और कहां रुपये देने हैं यह बता दूंगा। उसके बाद दास और उनका परिवार घबरा गया। घटना की जानकारी बबरगंज थाने में दी। पीड़ित दास चुकी किसी बदमाश को पहचानते नहीं थे। इसिलए अज्ञात के विरुद्ध् केस दर्ज कराया था। पुलिस ने तफ्तीश के दौरान तकनीकी जांच में अजय की संलिप्तता संबंधी साक्ष्य सामने आ गया। पुलिस बिना देर किए रविवार की अल सुबह उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उसके पूछाताछ के आधार पर अन्‍य को भी गिरफ्तार करने के लिए प्रयासरत है।

chat bot
आपका साथी