Bhagalpur Crime : एयरफोर्स के जवान की स्कूटी से 3.20 लाख रुपये उड़ाए

भागलपुर में अपराधियों ने एयरफोर्स जवान से लूटपाट की।

भागलपुर के पटल बाबू रोड स्थित महावीर मेडिकल हाल के समीप हुई घटना। बबरगंज थाना क्षेत्र के कमलनगर कॉलोनी के रहने वाले हैं जवान। पुलिस ने सीसीटीवी की जांच की। लेकिन अभी तक कुछ भी पता नहीं चला है।

Dilip Kumar shuklaFri, 26 Feb 2021 01:44 PM (IST)

जागरण संवाददाता, भागलपुर। कोतवाली थाना क्षेत्र के पटल बाबू रोड स्थित महावीर मेडिकल हॉल के समीप गुरुवार की शाम एयरफोर्स जवान अनंत आर्या की स्कूटी की डिक्की से अज्ञात बदमाशों ने तीन लाख 20 हजार रुपये उड़ा लिए। एयरफोर्स जवान बबरगंज थाना क्षेत्र के कमलनगर कॉलोनी के रहने वाले हैं। घटना की जानकारी पर कोतवाली इंस्पेक्टर गजेंद्र कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच घटना की जानकारी ली। पुलिस टीम पटल बाबू रोड से सटे मुंदीचक मोहल्ले में भी कई जगहों पर छापेमारी की। इंस्पेक्टर उस क्षेत्र की दवा दुकानों समेत अन्य घरों में लगे सीसी कैमरे की फुटेज का भी अवलोकन किया है। एक दुकान में लगे कैमरे में दो बदमाशों की तस्वीर कैद हुई है। कोतवाली इंस्पेक्टर उसका अवलोकन कर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए तिलकामांझी, इशाकचक, जोगसर, बरारी, बबरगंज और मोजाहिदपुर पुलिस की मदद ले रहे हैं। एयरफोर्स जवान अनंत आर्या बड़ी पोस्टऑफिस से तीन लाख 20 हजार रुपये निकाल कर स्कूटी की डिक्की में रखे थे। लौटते समय जब अनंत एक मेडिकल हॉल से दवा खरीदने लगे तब उनकी स्कूटी की डिक्की से रुपये गायब कर लिए गए। उस दौरान कब उनकी स्कूटी की डिक्की से शातिर रुपये निकाल लिए यह पता नहीं चल सका। जैसे ही उन्हें डिक्की पर ध्यान गया उनके होश उड़ गए। रुपये किसी ने डिक्की खोल कर निकाल लिए थे। कोतवाली इंस्पेक्टर गजेंद्र कुमार ङ्क्षसह ने दावा किया कि जल्द ही घटना में शामिल बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

उत्पाद विभाग की टीम ने ट्रक से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब जब्त की

नवगछिया के इस्माइलपुर थाना क्षेत्र के विक्रमशिला पहुंच पथ के जाह्नवी चौक पर उत्पाद विभाग की टीम ने भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद किया। टीम ने ट्रक चालक झारखंड प्रदेश के धनवाद निवासी नीरज कुमार व खलासी मु. साबीर अली को गिरफ्तार किया। ट्रक से 117 कार्टून शराब बरामद हुआ। शराब 1059 लीटर था। उत्पाद विभाग के निरीक्षक चंदन कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि विक्रमशिला पहुंच पथ होकर भारी मात्रा में शराब को लेकर ट्रक गुजरने वाली हैं। जाह्नवी चौक उत्पाद विभाग की टीम वाहनों की जांच कर रही थी। इसी दौरान ट्रक से शराब बरामद हुआ। इस मौके पर उत्पाद विभाग के अवर निरीक्षक धन श्री बाला, अवर निरीक्षक लालू कुमार,  सिपाही गणेश कुमार, दिवाकर कुमार गौतम मौजूद थे।  

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.