जमुनिया में जमीन विवाद को लेकर मारपीट, आधा दर्जन लोग जख्मी

परवत्ता थानाक्षेत्र के जमुनिया में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों में एक पक्ष से जमुनिया निवासी बनारशी दास के पुत्र तनुकलाल दास उसकी पत्नी मंजू देवी पुत्र चकलेश कुमार गोविद राम के पुत्र विपिन राम हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 12:25 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 12:25 PM (IST)
जमुनिया में जमीन विवाद को लेकर  मारपीट, आधा दर्जन लोग जख्मी
जमुनिया में जमीन विवाद को लेकर मारपीट, आधा दर्जन लोग जख्मी

नवगछिया। परवत्ता थानाक्षेत्र के जमुनिया में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों में एक पक्ष से जमुनिया निवासी बनारशी दास के पुत्र तनुकलाल दास, उसकी पत्नी मंजू देवी, पुत्र चकलेश कुमार, गोविद राम के पुत्र विपिन राम हैं। स्वजनों ने घायलों को अनुमंडल अस्पताल नवगछिया पहुंचाया। तनुलाल दास, चकलेश कुमार, विपिन राम की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें भागलपुर अस्पताल रेफर कर दिया गया है। दूसरे पक्ष की ओर से गोविद राम के पुत्र मोदी राम उसकी पत्नी सावित्री देवी घायल हैं। घायलों को परिजनों ने अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया। हालत बिगड़ने पर इन दोनों को भी भागलपुर रेफर कर दिया गया है।

परवत्ता थानाध्यक्ष रामचंद्र यादव ने बताया कि रास्ते को लेकर विवाद है। दोनों पक्ष की ओर से प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया गया है। लाखों की धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार

फोटो कैप्शन : धोखाधड़ी,जालसाजी का गिरफ्तार आरोपी चकरामी का दिगंबर मलाकार।

संवाद सूत्र, नारायणपुर : भवानीपुर ओपी क्षेत्र के नगरपारा उत्तर पंचायत के चकरामी निवासी दिगंबर मलाकार उर्फ डिगो को धोखाधड़ी के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। भवानीपुर ओपी अध्यक्ष रमेश कुमार साह ने बताया कि गुप्त सूचना पर एएसआइ रवि कुमार के साथ पुलिस जवानों ने छिपे हुए ठिकानों पर छापेमारी कर आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित ने चकरामी के आशीष कुमार सुमन से वर्ष 2017 में दो कट्टा जमीन बेचने के लिए आठ लाख रुपये नकद लिया था। लेकिन उसने आशीष को जमीन नहीं बेची। रुपये भी वापस नहीं किए।

chat bot
आपका साथी