जमुनिया में जमीन विवाद को लेकर मारपीट, आधा दर्जन लोग जख्मी

परवत्ता थानाक्षेत्र के जमुनिया में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों में एक पक्ष से जमुनिया निवासी बनारशी दास के पुत्र तनुकलाल दास उसकी पत्नी मंजू देवी पुत्र चकलेश कुमार गोविद राम के पुत्र विपिन राम हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 12:20 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 12:20 PM (IST)
जमुनिया में जमीन विवाद को लेकर  मारपीट, आधा दर्जन लोग जख्मी
जमुनिया में जमीन विवाद को लेकर मारपीट, आधा दर्जन लोग जख्मी

नवगछिया। परवत्ता थानाक्षेत्र के जमुनिया में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों में एक पक्ष से जमुनिया निवासी बनारशी दास के पुत्र तनुकलाल दास, उसकी पत्नी मंजू देवी, पुत्र चकलेश कुमार, गोविद राम के पुत्र विपिन राम हैं। स्वजनों ने घायलों को अनुमंडल अस्पताल नवगछिया पहुंचाया। तनुलाल दास, चकलेश कुमार, विपिन राम की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें भागलपुर अस्पताल रेफर कर दिया गया है। दूसरे पक्ष की ओर से गोविद राम के पुत्र मोदी राम उसकी पत्नी सावित्री देवी घायल हैं। घायलों को परिजनों ने अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया। हालत बिगड़ने पर इन दोनों को भी भागलपुर रेफर कर दिया गया है।

परवत्ता थानाध्यक्ष रामचंद्र यादव ने बताया कि रास्ते को लेकर विवाद है। दोनों पक्ष की ओर से प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया गया है। सड़क दुर्घटना में ऑटो चालक की मौत संसू, नवगछिया : परवत्ता थाना के खगड़ा में सड़क दुर्घटना में टेंपो ड्राइवर की मौत हो गई। मृतक ड्राइवर की पहचान गोविदपुर भागलपुर निवासी उमेश दास के पुत्र विकास दास के रूप में हुई है। विकास दास टेंपो लेकर भागलपुर से नवगछिया आ रहा था। खगड़ा के पास सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे विकास दास गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए भागलपुर अस्पताल पहुंचाया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बरारी थाना की पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर अंतिम संस्कार के लिए पुलिस को सौंप दिया। इस संबंध में परवत्ता थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

chat bot
आपका साथी