Bhagalpur Cricket Academy : रेड इलेवन ने यलो इलेवन को हराया, जानिए... स्‍कोर कार्ड

Bhagalpur Cricket Academy भागलपुर क्रिकेट अकादमी द्वारा टी-20 अंडर-16 त्रिकोणीय क्रिकेट टूर्नामेंट शुरू हो गया है। पहले मैच में रेड इलेवन ने यलो इलेवन को छह विकेट से पराजित कर दिया। आज ब्लू इलेवन और रेड इलेवन के बीच मुकाबला होगा।

By Dilip Kumar shuklaEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 01:20 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 01:20 PM (IST)
Bhagalpur Cricket Academy : रेड इलेवन ने यलो इलेवन को हराया, जानिए... स्‍कोर कार्ड
भागलपुर के सैंडिस कंपाउंड हो रहा है क्रिकेट मैच।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में भागलपुर क्रिकेट अकादमी द्वारा आयोजित टी-20 अंडर-16 त्रिकोणीय क्रिकेट टूर्नामेंट के पहले मैच में रेड इलेवन ने यलो इलेवन को छह विकेट से पराजित कर दिया।

यलो इलेवन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारत 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 129 रनों बनाया। बल्लेबाजी में नीरज ने नाबाद 39 रन व रितेश ने नाबाद 28 रनों की पारी खेली। रेड 11 की ओर से गेंदबाजी में विशाल ने चार ओवर में 10 रन देकर दो विकेट और हर्षित ने चार ओवर में 27 रन देकर दो विकेट हासिल किया। 129 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी रेड इलेवन की टीम ने 18 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर जरुरी रन जुटा लिये। रेड इलेवन के बल्लेबाज विवेक ने 36, राहुल ने 25 रन, अनुज ने 17 रनों की पारी खेली। यलो इलेवन की ओर से गेंदबाजी में ऋषि ने तीन ओवर में 26 रन देकर दो विकेट झटके। मोहन और तुषार ने एक-एक विकेट हासिल किया। रेड इलेवन के विवेक कुमार मैन आफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया। अंपायर की भूमिका में धर्म जय व अमन थे। गुरुवार को दूसरा मैच ब्लू इलेवन और रेड इलेवन के बीच सुबह 10 बजे से मैच खेला जाएगा।

क्रिकेट टूर्नामेंट में दरियापुर की टीम विजयी

शाहकुंड। यूथ क्लब बासुदेवपुर की ओर से आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट में सोमवार को बंटी इलेवन एवं दरियापुर के बीच में मैच हुआ। बंटी इलेवन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 14 ओवर में 9 विकेट खोकर 94 रन बनाए। जवाब में दरियापुर की टीम ने 11 ओवर में 4 विकेट खोकर जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार टिंकू को दिया गया। इस दौरान काफी संख्‍या में दर्शक वहां मौजूद थे। पुरस्‍कार वितरण समारोह के दौरान क्षेत्र के जनप्रतिनिधि, सामाजिक कार्यकर्ता और प्रबुद्ध लोग को बुलाया गया था।

chat bot
आपका साथी