Bhagalpur coronavirus update: कोरोना ने टीएनबी कॉलेज के प्रोफेसर की ली जान, तिमांवि‍वि में शोक

Bhagalpur coronavirus update कोरोना ने टीएनबी कॉलेज के एक प्रोफेसर की जान ले ली। आशीष प्रिय की मौत पटना में इलाज के दौरान हो गया। वे पिछले कुछ दिनों से कोरोना वायरस से संक्रमित थे। उनके निधन पर तिमांविवि में शोक है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 10:56 AM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 10:56 AM (IST)
Bhagalpur coronavirus update: कोरोना ने टीएनबी कॉलेज के प्रोफेसर की ली जान, तिमांवि‍वि में शोक
टीएनबी कॉलेज भागलपुर के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. आशीष प्रिय।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। Bhagalpur coronavirus update:टीएनबी कॉलेज भागलपुर के अंग्रेजी विभाग में कार्यरत असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. आशीष प्रिय के निधन कोरोना से हो गया। वे पिछले कुछ दिनों से कोरोना वायरस से संक्रमित थे। उनका इलाज पटना में चल रहा था। पटना में ही उनका निधन हो गया। चार वर्ष पूर्व उनकी शादी हुई थी। उनको अभी कोई संतान नहीं था।

उनके निधन पर टीएमबीयू की कुलपति प्रो. नीलिमा गुप्ता ने शोक प्रकट किया है। उन्होंने कहा है कि निधन से टीएमबीयू गहरे शोक में है। कुलपति ने कहा कि वे बहुमुखी प्रतिभा के धनी थे। इतनी कम उम्र में उनका जाना विश्वविद्यालय समेत उनके लिए भी व्यक्तिगत क्षति है। दुख की इस घड़ी में पूरा विश्वविद्यालय परिवार उनके स्‍वजनों के साथ हैं। टीएनबी कॉलेज इकोनॉमिक्स विभाग के असिस्टेन्ट प्रोफेसर डॉ. सुमन कुमार ने बताया कि आशीष 2017 बैच के प्रोफेसर थे। वे बूढ़ानाथ भागलपुर में अपनी पत्‍नी के साथ रहते थे। सुमन ने बताया कि आशीष जैसे लोग काफी कम होते हैं। बहुमुखी प्रतिभा के धनी होने के साथ-साथ वे एक बेहतरीन इंसान थे। कॉलेज में भी सबके दुलारे थे। उन्हें वे चित्रगुप्त भी कहकर बुलाते थे।

आशीष का निधन पटना स्थित रुबन अस्पताल में बुधवार को हो गया था। उनके पार्थिव शरीर को स्वजन शाम को भागलपुर लाए। जहां उनका दाह संस्कार बरारी गंगा घाट पर किया गया। उनके पिता तुषार कांत परसा कॉलेज परसा गोड्डा में प्राचार्य हैं। आशीष की शादी चार वर्ष पहले हुई थी। उनकी पत्नी नग्‍मा भारतीय स्‍टेट बैंक भागलपुर में अधिकारी हैं। आशीष अपनी पत्‍नी के साथ खुशी से जीवन व्‍य‍तीत करता था। निधन के बाद से उनकी पत्‍नी नग्‍मा सदमे में है।

आशीष प्रिय के निधन पर प्रति कुलपति प्रो. रमेश कुमार, कुलसचिव डॉ. निरंजन प्रसाद यादव, डीएसडब्ल्यू डॉ, राम प्रवेश सिंह, एसएम कॉलेज साइकोलॉजी विभाग के शिक्षक डॉ. मिथिलेश तिवारी, अर्थशास्त्र विभाग की रेशम विजेरत्ने, टीएनबी कॉलेज के प्राचार्य डॉ. संजय कुमार चौधरी, साइकोलॉजी विभाग की डॉ. श्वेता पाठक, डॉ. राजेश तिवारी समेत अन्य ने गहरा दुख प्रकट किया है। इधर, बीच उनके निधन के बाद इंटरनेट मीडिया पर उनके लिए लोगों ने काफी शोक संवेदना व्‍यक्‍त किया है। इस घटना से सभी दुखी हैं। मध्‍य विद्यालय बलुआचक (जगदीशपुर प्रखंड भागलपुर) की शिक्षिका खुशबू कुमारी ने अपने फेसबुक पोस्‍ट पर लिखा है कि 'मेरे भाई तेरा यूं जाना, यकीन ही नहीं हो रहा।' उनके निधन पर काफी संख्‍या में लोगों ने फेसबुक पर शोक व्‍यक्‍त किया है। वे काफी मिलनसार थे। सामाजिक कार्यों में भी रूचि लेते थे। छात्रों को काफी मदद करते थे।

chat bot
आपका साथी