Bhagalpur coronavirus update: पांच चिकित्सकों समेत कोरोना से 455 संक्रमित, आदमपुर में दो परिवारों के दस लोग कोरोना पॉजिटिव

Bhagalpur coronavirus update भागलपुर में कोरोना संक्रमण का मामला थम नहीं रहा है। पांच चिकित्‍संक समेत 455 लोगा फ‍िर संक्रमति पाए गए हैंं।आदमपुर में दो परिवार के दस लोगा पॉजिटिव हैं। सबसे अधिक संक्रमित शहरी क्षेत्र में मिल रहे हैं।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 04:51 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 04:51 PM (IST)
Bhagalpur coronavirus update: पांच चिकित्सकों समेत कोरोना से 455 संक्रमित, आदमपुर में दो परिवारों के दस लोग कोरोना पॉजिटिव
Bhagalpur coronavirus update: भागलपुर में कोरोना संक्रमण का मामला थम नहीं रहा है।

जागरण सवांददाता, भागलपुर।  जिले में मंगलवार को कोरोना से 455 लोग संक्रमित मिले, इनमें जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल के मेडिसिन विभाग के चार चिकित्सक, एक प्रखंड चिकित्सक, कोर्ट परिसर में रहने वाली महिला, दो रेलवे कर्मचारियों और आदमपुर के दो परिवारों के 10 सदस्य कोरोना संक्रमित मिले। शहर के एक दर्जन से ज्यादा मोहल्लों में 131 लोग पॉजिटिव मिले हैं, जिनमें 6 वर्ष से लेकर 35 वर्ष के 65 युवा भी शामिल हैं।

मोहल्ला के नाम। संक्रमितों के नाम

आदमपुर। दो परिवार के 10 सदस्य

मायागंज अस्पताल। नर्स समेत 7 स्वास्थ्य कर्मी

मिरजानहाट। 5

इशाकचक 4

न्यू विकरशिला कॉलनी। दो बहनें

लालकोठी। एक परिवार के 4 सदस्य

चुनिहारी टोला। 4

उर्दू बाजार। 3

तिलकामांझी। 3

मीरा चक। 3

जीरोमाइल 2

गोलाघाट। 3

सुर्खिकल। 3

हनुमाननगर। 2

बरारी। 2

सराय, जोग्सर, खलीफाबाग, बूढ़ानाथ, सीसी मु$खर्जी, रिकाबगंज, राजवीर टावर एवम अन्य मोहल्ले में एक-एक कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। 

नवगछिया नगर परिषद में कोरोना संक्रमण से महिला की मौत

नवगछिया : नगर परिषद में कोरोना संक्रमण से वृद्ध महिला की मौत हो गई। मृतक महिला वार्ड 16 की रहने वाली हैं। इस संबंध में वार्ड पार्षद प्रमोद यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि एक सप्ताह पूर्व तबियत खराब होने पर महिला का अनुमंडल अस्पताल में कोरोना वायरस की जांच करवाया गया था। जिसमें महिला कोरोना पॉजिटिव हुई थी। महिला की गंभीर हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए भागलपुर अस्पताल रेफर किया गया। भागलपुर अस्पताल से वे लोग भाग कर घर आ गए। दो दिन पूर्व महिला की हालत खराब हो गई थी। महिला को लेकर परिजन भागलपुर अस्पताल लेकर गए थे। ङ्क्षकतु वहां पर एडमीट नहीं किया गया। इन लोगों से कहा गया कि बेड खाली नहीं हैं। महिला की घर पर मौत हो गई। नवगछिया के अनुमंडल पदाधिकारी अखिलेश कुमार के निर्देश पर अंतिम संस्कार करने वाला कीट अनुमंडल अस्पताल के द्वारा परिजनों को उपलब्ध करवाया गया। परिजनों ने महिला का अंतिम संस्कार कर दिया। वार्ड पार्षद ने बताया कि इस क्षेत्र में कई लोग कोरोना संक्रमित हैं। फिर भी इस क्षेत्र को कोटेंटमेंट जोन घोषित नहीं किया गया। इस क्षेत्र में लोगों का आना जाना बना हुआ हैं। इससे कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ सकता हैं।

अनुमंडल अस्पताल के नर्स सहित 13 कोरोना से संक्रमित

संवाद सहयोगी, नवगछिया:

नवगछिया अनुमंडल अस्पताल के नर्स सहित 13 व्यक्ति कोरोना से संक्रमित हुए हैं। बताया गया कि अनुमंडल अस्पताल के एक नर्स, नवगछिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चतुर्थवर्गीय कर्मी कोरोना से संक्रमित हुए हैं। नवगछिया बाजार, भवानीपुर सहित अन्य जगहों में 13 कारोना संक्रमित हुए हैं। सभी लोगों का अनुमंडल अस्पताल में एंटीजन से कोरोना वायरस की जांच की गई थी। जिसमें सभी लोग कोरोना संक्रमित निकले।

chat bot
आपका साथी