Bhagalpur CoronaVirus News : टूटा रिकॉर्ड... एक ही दिन में 352 लोग हुए कोरोना संक्रमित, 12 सौ के पार पहुंचा आंकड़ा

भागलपुर में कोरोना मरीजों की संख्‍या 12 सौ के पार पहुंच गई है। मंगलवार को एक ही दिन में 352 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इससे हड़कंप मच गया है। सबसे अधिक मामले शहरी क्षेत्र में आ रहे हैं।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 03:10 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 03:10 PM (IST)
Bhagalpur CoronaVirus News : टूटा रिकॉर्ड... एक ही दिन में 352 लोग हुए कोरोना संक्रमित, 12 सौ के पार पहुंचा आंकड़ा
भागलपुर में कोरोना मरीजों की संख्‍या 12 सौ के पार पहुंच गई है।

जासं, भागलपुर। कोरोना ने मंगलवार को नया रिकॉर्ड बनाया है। कोरोना के पहला और दूसरे लहर में सबसे ज्यादा 352 लोग संक्रमित हुए हैं। इसमें डॉक्टर दंपत्ती सहित, कई चिकित्सक, रेल कर्मी, शिक्षक भी शामिल हैं। संक्रमित में इसमें चार पाकुड, बोकारो और दुमका के दो-दो की रिपोअर् पॉजीटिव आई है। इससे पहले जिले में 11 अप्रैल को जिले में 305 लोग कोरोना संक्रमण का शिकार हुए थे। मंगलवार को यह आंकड़ा पार कर गया।

सिविल सर्जन डॉ. उमेश शर्मा ने बताया कि जेएलएनएमसीएच के 61 साल के डॉक्टर, 57 साल के डॉक्टर व उनकी 49 साल की डॉक्टर पत्नी, 29 साल की महिला डॉक्टर, असानंदपुर की 32 साल की महिला डॉक्टर व जवारीपुर निवासी एक डॉक्टर की पत्नी कोरोना की चपेट में आई है।

वहीं, बीएससी नॄसग कॉलेज की 43 वर्षीय महिला शिक्षक, मेडिकल कॉलेज की छात्रा, निजी स्कूल के कर्मी, पुलिस लाइन में 45 साल के पुलिसकर्मी, टीएनबी कॉलेज का 28 साल का छात्र व आयुक्त कार्यालय का एक कर्मचारी शामिल हैं।

तिलकामांझी में कई लोग चपेट में

तिलकामांझी में एक ही परिवार के 41 साल का युवक व 21 साल की लड़की कोरोना की शिकार हो गई है। इस इलाके में आठ साल की बच्ची, 32 साल की दो महिला, 73 साल की बुजुर्ग महिला, युवक व 48 साल का अधेड़ कोरोना पॉजीटिव हैं।

एक ही परिवार के सात लोग पॉजीटिव

मंगलवार को आदमपुर में नौ तो इस्लामनगर में रहने वाले एक ही परिवार के सात लोग संक्रमित हुए हैं। आदमपुर में एक परिवार के 73 साल के बुजुर्ग, 56 साल की महिला कोरोना की शिकार हुई है। इसके अलावा 60 साल की महिला बुजुर्ग, दो युवक भी चपेट में आए हैं। 

chat bot
आपका साथी