Bhagalpur Coronavirus News : जेएलएनएमसीएच में पांच संक्रमितों की मौत, 105 लोगों की अब तक हो चुकी है मौत

Bhagalpur Coronavirus News भागलपुर में कोरोना से मौत का सिलसिला जारी है। शुक्रवार को भी पांच लोगों की मौत हो गई। अब तक यहां पर 105 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं संक्रिमित की संख्‍या भी बढ़ती जा रही है।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 09:43 AM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 09:43 AM (IST)
Bhagalpur Coronavirus News : जेएलएनएमसीएच में पांच संक्रमितों की मौत, 105 लोगों की अब तक हो चुकी है मौत
Bhagalpur Coronavirus News : भागलपुर में कोरोना से मौत का सिलसिला जारी है।

जागरण संवाददाता, भागलपुर! जिले में कोरोना मरीजों की मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार को जेएलएनएमसीएच में पांच कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई। इनमें चार भागलपुर और एक खगडिय़ा के निवासी हैं।

संक्रमण से मरने वालों में खगडिय़ा का 16 वर्षीय किशोर और सबौर ममलखा का 18 वर्षीय युवा भी शामिल है। इसकी पुष्टि प्रभारी अस्पताल अधीक्षक डॉ. कुमार गौरव ने की है।

गत पांच दिनों 20 से ज्यादा कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है। सबौर लैलख ममलखा के 38 वर्षीय मरीज को 15 अप्रैल को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया था। 16 अप्रैल की रात करीब डेढ़ बजे उसकी मौत हो गई। सुल्तानगंज के 54 वर्षीय व्यक्ति छह अप्रैल को कोरोना से संक्रमित हुए थे। 14 अप्रैल तक होम आइसोलेशन में रहे। उन्हें 15 अप्रैल को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया। करीब 11 बजे रात को उसकी मौत हो गई। पीरपैंती की 55 वर्षीय महिला 13 अप्रैल को भर्ती किया गया। 16 अप्रैल की रात करीब डेढ़ बजे आइसीयू में उसकी मौत हो गई। बरारी के 67 वर्षीय बुजुर्ग को 11 अप्रैल को अस्पताल के आउटडोर विभाग में भर्ती किया गया था। 15 अप्रैल को रिपोर्ट पॉजिटिव आई। शुक्रवार की सुबह मौत हो गई। खगडिय़ा नूरपुर के 16 वर्षीय किशोर को 15 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती किया गया था। शुक्रवार की सुबह करीब तीन बजे उसकी मौत हो गई।

गली मोहल्ले में फॉङ्क्षगग व सैनिटाइज कराने की मांग

जागरण संवाददाता, भागलपुर : शहर में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए नगर निगम गली-मोहल्ले में सैनिटाइजर का छिड़काव नहीं हो रहा है। पूर्व मेयर दीपक भुवानियां ने नगर आयुक्त से कहा है कि मोहल्ले में फॉङ्क्षगग और सैनेटाइज कराने की जरूरत है। ताकि लोग सुरक्षित रह सकें। अन्यथा संक्रमितों को संख्या बढ़ती ही जाएगी। एक-दो क्षेत्रों को छोड़ पूरे शहर में फॉङ्क्षगग और सैनिटाइज नहीं कराया जा सकता है। संक्रमितों की संख्या को ध्यान में रखते हुए आवश्यक पहल की जाए।

chat bot
आपका साथी